amitabh bachchan funny tweet over india new zealand match canceled due to rain icc cricket world Cup 2019 - World Cup 2019: IND-NZ का मैच रद्द होने पर बिग बी ने किया मजेदार ट्वीट, पढ़कर नहीं रोक पाएंगे हंसी! DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

World Cup 2019: IND-NZ का मैच रद्द होने पर बिग बी ने किया मजेदार ट्वीट, पढ़कर नहीं रोक पाएंगे हंसी!

amitabh bachchan

इंग्लैंड के नॉटिंघम में इस विश्व कप का 18वां मैच जो कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाने वाला था लेकिन बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया। 12वें विश्व कप में ये चौथा मैच था जिसमें बारिश विलेन बनी और मैच नहीं खेला जा सका। इस मैच के रद्द होने के बाद भारत व न्यूजीलैंड को एक-एक अंक दे दिए गए। 

इसी बीच सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने बारिश की वजह से रद्द हो रहे मैचों को लेकर एक मजेदार ट्वीट किया है। इसको पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। बिग बी ने मजाकिया लिहाज में ट्वीट करते हुए लिखा है कि टूर्नामेंट को इंग्लैंड से भारत में शिफ्ट करो। हमें बारिश की ज्यादा जरूरत है। उन्होंने एक ट्विटर यूजर की पोस्ट को भी शेयर किया जिसमें लगातार बारिश से धुल रहे मैच की वजह से आईसीसी की आलोचना की गई थी।

Amitabh Bachchan का ट्विटर अकाउंट हैक, Tweet कर हैकर ने दी ये चेतावनी

बता दें कि बारिश से भारत-न्यूजीलैंड मैच धुलने के बाद अंक तालिका में न्यूजीलैंड की टीम सात अंक के साथ पहले नंबर पर है जबकि टीम इंडिया पांच अंकों के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। भारतीय टीम को अब अगला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 16 जून को मैनचेस्टर में खेलना है।

ओवल मैदान के बाहर विदेशी को भेल पूरी बेचता देख अमिताभ ने किया ये ट्वीट 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:amitabh bachchan funny tweet over india new zealand match canceled due to rain icc cricket world Cup 2019