DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL फ्रेंचाइजी में हिस्सेदारी की बात पर अमिताभ बच्चन ने दिया बयान

IPL 2019: मीडिया में ऐसी रिपोर्ट सामने आई थीं कि अमिताभ बच्चन ने चेन्नई सुपर किंग्स (KXIP) और राजस्थान रॉयल्स (RR) में हिस्सेदारी खरीदने के लिए पहल की है।

Amitabh Bachchan (HT)

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की किसी भी फ्रेंचाइजी में उनके परिवार द्वारा हिस्सेदारी लेने की बात को नकार दिया है। मीडिया में चल रही इन खबरों के बारे में जब आईएएनएस ने अमिताभ से पूछा तो उन्होंने कहा, “यह खबरें गलत हैं।”

इससे पहले इस आशय की रिपोर्ट आई थीं कि अमिताभ ने चेन्नई सुपर किंग्स (KXIP) और राजस्थान रॉयल्स (RR) में हिस्सेदारी खरीदने के लिए पहल की है। चेन्नई से इस मसले पर बात असफल रही जबकि राजस्थान के साथ पहले दौर के बाद बात आगे नहीं बढ़ सकी। 

बच्चन परिवार पहले ही देश की दो लीग में फ्रेंचाइजी के मालिकाना हक को अपने पास रखे हुए है। फुटबॉल लीग इंडियन सुपर लीग (ISL) में परिवार के पास चेन्नइयन एफसी में हिस्सेदारी है तो वहीं प्रो कबड्डी लीग (PKL) में जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम का भी मालिकाना हक बच्चन परिवार के पास है। 

IPL2019: भारत में ही खेला जाएगा आईपीएल, जानिए किस तारीख से होगा शुरू

बता दें कि कुछ वक्त पहले खबर आई थी कि राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के मालिक अपनी टीम को 12वें सत्र से पहले वित्तीय रूप से मजबूती देने के लिए अपनी हिस्सेदारी का आधा हिस्सा बेचने को तैयार हैं। 

फ्रेंचाइजी के मौजूदा मालिकों ने बीसीसीआई (BCCI) के प्रमुख अधिकारियों से संपर्क किया है और अपनी 50 प्रतिशत हिस्सेदारी बेचने के फैसले से अवगत कराया है। मनोज बडाले राजस्थान रॉयल्स के मूल मालिक हैं। 

बीसीसीआई के वरिष्ठ अधिकारी ने नाम नहीं बताने की शर्त पर कहा था, ''हां, राजस्थान रॉयल्स अपनी हिस्सेदारी का बड़ा हिस्सा बेच रहा है और सबसे ज्यादा बोली लगाने वालों को ही यह मिलेगा। हमने जो कुछ सुना है कि यह करीब 50 प्रतिशत होगा और देश के कुछ बड़े व्यावसायिक घराने इस हिस्सेदारी को खरीदने के इच्छुक दिख रहे हैं।''

IPL Auction 2019: जानिए, अब हर टीम के पास हैं कौन-कौन से खिलाड़ी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amitabh Bachchan denies buying IPL stakes