DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: अमित मिश्रा की 'शर्मनाक' हरकत, जानिए क्या है पूरा मामला

दिल्ली कैपिटल्स को अंतिम ओवर में तीन गेंदों पर जीत के लिए दो रनों की जरूरत थी और अमित मिश्रा ने खलील अहमद की गेंद पर एक रन चुराने की कोशिश की।

delhi capitals vs sunrisers hyderabad

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12 साल के इतिहास में अब तक सिर्फ दो बल्लेबाज ऑब्सट्रक्टिंग द फील्ड आउट करार दिए गए हैं। 2013 में यूसुफ पठान के साथ ऐसा हुआ था और अब इस लिस्ट में दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा का भी नाम जुड़ गया है। अमित मिश्रा को बुधवार (8 मई) को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ हुए एलिमिनेटर मैच के दौरान अंतिम ओवर में फील्डिंग में जानबूझकर बाधा डालने को लेकर आउट दिया गया।

दिल्ली कैपिटल्स को अंतिम ओवर में तीन गेंदों पर जीत के लिए दो रनों की जरूरत थी और अमित मिश्रा ने खलील अहमद की गेंद पर एक रन चुराने की कोशिश की। विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा ने खलील अहमद की फेंकी गई गेंद पर अमित मिश्रा को रन आउट करना चाहा लेकिन वो जानबूझकर रन आउट से बचने के लिए विकेट की सीध में आ गए।

अय्यर का विकेट लेकर खलील अहमद ने किया ऐसा इशारा, VIDEO हो गया वायरल

IPL 2019: ऋषभ पंत को लेकर पृथ्वी शॉ का बड़ा बयान- बताया 'बेस्ट' फिनिशर

सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने इसका विरोध किया। मामला तीसरे अम्पयार के हवाले किया गया और कई बार रिव्यू के बाद आखिरकार तीसरे अम्पायर ने मिश्रा को आउट करार दिया गया। बाद में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने दो विकेट से यह मैच जीत लिया। इसी तरह की एक घटना 2013 में कोलकाता नाइट राइडर्स और पुणे वॉरियर्स के साथ हुए मैच के दौरान हुई थी, जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी पठान को इसी अंदाज में आउट दिया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:amit Mishra s dismissal for obstructing field is only second in IPL history