फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटचेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज अंबाती रायडू ने थामा बड़ौदा का दामन, आंध्र प्रदेश की टीम को कहा अलविदा

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज अंबाती रायडू ने थामा बड़ौदा का दामन, आंध्र प्रदेश की टीम को कहा अलविदा

अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) बड़ौदा की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। रायडू एक प्रोफेशनल क्रिकेटर के तौर पर बड़ौदा की टीम से जुड़े हैं। आंध्र प्रदेश की टीम ने भी रायडू को एनओसी दे दिया है।

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज अंबाती रायडू ने थामा बड़ौदा का दामन, आंध्र प्रदेश की टीम को कहा अलविदा
Ezaz Ahmadवार्ता,नई दिल्लीWed, 13 Jul 2022 04:18 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आगामी घरेलू सीज़न में अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) बड़ौदा की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। रायडू एक प्रोफेशनल क्रिकेटर के तौर पर बड़ौदा की टीम से जुड़े हैं। आंध्र प्रदेश की टीम ने भी रायडू को नो ऑबजेक्शन सर्टिफ़िकेट (एनओसी) दे दिया है। भले ही रायडू ने पिछले कुछ सालों में सिर्फ सफ़ेद गेंद से क्रिकेट खेला है लेकिन बड़ौदा की टीम के लिए वह सभी फ़ॉर्मेट में खेलने के लिए उपलब्ध हैं। इससे पहले भी साल 2012 से 2014 तक रायडू बड़ौदा की टीम के लिए खेल चुके हैं। हाल के वर्षों में रायडू ने हैदराबाद, आंध्र और विदर्भ की टीम के लिए खेल चुके हैं। रायडू के आने से बड़ौदा के बल्लेबाज़ी क्रम को काफी मज़बूती मिलेगी। दीपक हुड्डा को भी बड़ौदा टीम प्रबंधन वापस लाने का प्रयास कर रहा है।

इयोन मोर्गन फिर थामेंगे बल्ला, लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलते दिखेंगे

दीपक साल 2020 में बड़ौदा की टीम को छोड़ कर चले गए थे। माना जाता है कि तब के कप्तान क्रुणाल पंड्या और दीपक के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था। इसके बाद दीपक ने राजस्थान की टीम की तरफ़ से खेलते हुए बढ़िया प्रदर्शन भी किया। हालांकि इस साल के फ़रवरी माह से दीपक भारतीय टीम के सदस्य हैं और विभिन्न सीरीज में उनका चयन लगातार हो रहा है। इसके अलावा दीपक का लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम में भी चयन हुआ था, जहां वह क्रुणाल के साथ खेल रहे थे।

KL Rahul Injury: फैंस के लिए गुड न्यूज, केएल राहुल ने NCA में शुरू की नेट्स प्रैक्टिस

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के मुख्य कार्यकारी शिशिर हट्टंगडी ने कहा, 'जहां तक ​​​​मुझे पता है, उन्होंने अपने मतभेदों को दूर कर लिया है। उन्होंने एक ही आईपीएल टीम के लिए एक साथ खेला और उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। उनके बीच जो भी समस्या थी उन्होंने उसे सुलझा लिया है।हालांकि हम हुड्डा की वापसी के प्रति आशान्वित हैं। हम नश्चिति रूप से यह नहीं कह सकते कि वह टीम में आएंगे या नहीं क्योंकि जब दीपक को एक टीम की ज़रूरत थी। राजस्थान ने उन्हें अपनी टीम में जगह दी थी। हमारी तरफ से हम एक प्रयास कर रहे हैं कि वह वापस टीम मे आ जाएं।'

epaper