DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

RCB ने उड़ाया अंबाती रायडू का 3D मजाक, किया मजेदार ट्वीट

ambati rayudu  afp

ऐसा लगता है कि चेन्नई सुपर किंग्स के अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) के लिए साल 2019 अच्छा नहीं है। विश्व कप 2019 (ICC World Cup 2019) के लिए 15 सदस्यीय दल में पहुंचने के लगभग करीब पहुंच चुके रायडू को अंततः टीम में नहीं चुना गया। इस पर  बहस हो रही है कि रायडू को चुना जाना चाहिए था या नहीं। यह भी कहा जा रहा कि उसे टीम से क्यों बाहर रखा गया। कप्तान विराट कोहली भी कह चुके थे कि विश्व कप में नंबर 4 की पोजिशन के लिए रायडू तय है, लेकिन अंत में इसका निर्णय टीम प्रबंधन को ही करना है। और टीम प्रबंधन ने विजय शंकर को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए चुन लिया। 

विजय शंकर ने न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया था। अंबाती रायडू की फॉर्म गलत समय पर खराब हो गई। आईपीएल 2019 में भी वह अब तक केवल एक अर्द्धशतक लगा सके हैं। आरसीबी और सीएसके के बीच मैच के 13वें ओवर में रायडू ने शानदार फील्डिंग जरूर की। ओवर की दूसरी गेंद पर रायडू ने गेंद को सीमा पार जाने से शानदार ढंग से रोका। उन्होंने गेंद सीधे गेंदबाज की तरफ फेंकी और स्टंप्स बिखेर दिए। हालांकि, बल्लेबाज आकाश दीप नाथ क्रीज में पहुंच चुके थे। 

ऋषभ पंत के दिमाग में अबतक घूम रहा है वर्ल्ड कप सलेक्शन, जानें क्या कहा

अंबाती रायडू की इस फील्डिंग पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मजाक उड़ाया है। आरसीबी के ऑफिशियल टि्वटर पर रायडू की 'थ्री डी ग्लास' वाली टिप्पणी पर चुटकी ली। गौरतलब है कि मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने रायडू के टीम में न चुने जाने पर कहा था, चौथे नंबर के लिए हमने बहुत से बल्लेबाजों को ट्राई किया। रायडू को कोई मौके मिले। लेकिन विजय शंकर थ्री डाइमेंशनल लगे। वह चौथे नंबर पर खेलेंगे। इस पर अंबाती रायडू ने एक सलेक्शन पर चुटकी लेते हुए एक ट्वीट किया था। 

अब आरसीबी के टि्वटर अकाउंट से थ्री डी ग्लास का जिक्र उस वक्त किया, जब रायडू के सीधे थ्रो पर स्टंप्स बिखर गई। ट्वीट करते हुए कहा गया-  अक्ष क्रीज में पहुंच चुके हैं और इसके लिए थ्री डी ग्लास की जरूरत नहीं है।

इसके साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स की हार पर भी आरसीबी के टि्वटर हैंडिल से मजाक बनाया गया है। 

आरसीबी के इस ट्वीट पर सीएसके के फैन्स ने भी उन्हें जमकर ट्रोल किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ambati rayudu gets trolled by RCB for his 3D glasses comments