फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटहैरतअंगेज फील्डिंग! चौका बचाने के लिए भागे तीन खिलाड़ी, दो पहुंचे बाउंड्री पार; फिर हुआ कुछ ऐसा - VIDEO

हैरतअंगेज फील्डिंग! चौका बचाने के लिए भागे तीन खिलाड़ी, दो पहुंचे बाउंड्री पार; फिर हुआ कुछ ऐसा - VIDEO

Ireland vs Netherlands T20I Fielding Video: आयरलैंड के तीन खिलाड़ियों ने मिलकर नीदरलैंड्स के खिलाफ गजब की फील्डिंग की। तीनों ने बाउंड्री के नजदीक चौका रोका। आप भी वीडियो देखकर दंग रह जाएंगे।

हैरतअंगेज फील्डिंग! चौका बचाने के लिए भागे तीन खिलाड़ी, दो पहुंचे बाउंड्री पार; फिर हुआ कुछ ऐसा - VIDEO
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 20 May 2024 04:12 PM
ऐप पर पढ़ें

आयरलैंड, नीदरलैंड्स और स्कॉटलैंड के बीच इन दिनों टी20 ट्राई सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा मुकाबला आयरलैंड और नीदरलैंड्स के बीज खेला गया, जो बेहद रोमांचक रहा। लोर्कन टकर (40) और मार्क अडायर (49) की शानदार पारियों के दम पर आयरलैंड ने 150/8 का स्कोर खड़ा किया और एक रन से जीत हासिल की। इस मैच में हैरतअंगेज फील्डिंग का नजारा देखने को मिला। आयरलैंड के तीन खिलाड़ियों ने मिलकर बाउंड्री के नजदीक गजब की फील्डिंग की और चौका रोकने में कामयाब रहे। वीडियो देखर आप भी दंग रह जाएंगे।

नीदरलैंड्स के सलामी बल्लेबाज माइकल लेविट ने पहले ओवर की आखिरी गेंद पर कवर की दिशा में शॉट खेला। इसके बाद, आयरलैंड के तीन खिलाड़ी चौका बाचने के लिए भागे। एक खिलाड़ी थोड़ा तेज दौड़ा और डाइव लगाकर गेंद दूसरी की ओर फेंक दी। दूसरे खिलाड़ी ने उछलकर गेंद पकड़ने के प्रयास किया लेकिन उसका संतुलन बिगड़ गया। उसने गेंद तीसरी प्लेयर की तरफ उछाल दी और इस तरह चौका रोक लिया गया। हालांकि, लेविट ने तीन रन कंप्लीट कर लिए। वीडियो पर क्रिकेट फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं। कई लोगों ने कहा कि आयरलैंड ने मैच सिर्फ यह एक रन बचाने की वजह से जीता।

नीदरलैंड्स की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 149 रन ही बना सकी। लेविट ने 24 गेंदों का सामना किया और 19 रन बनाए। नीदरलैंड की ओर से सर्वाधिक रन टिम प्रिंगल ने जुटाए। उन्होंने नौवें नंबर पर उतरने के बाद तूफानी बल्लेबाज की। प्रिंगल के बल्ले से 30 गेंदों में 33 रन निकले, जिसमें दो चौके और तीन सिक्स शामिल है। मैक्स ओडॉउड ने (30 गेंदों में 33) और बास डी लीडे ने (29 गेंदों में 32) ने अहम रन जोड़े। कप्तान और विकेटकीपर स्कॉट एडवर्ड्स (11 गेंदों 12) कुछ खास नहीं कर सके।