फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटWPL के दौरान एलिसा हीली बनीं बाहुबली, मैदान पर घुसे फैन को कुछ इस अंदाज में सिखाया सबक

WPL के दौरान एलिसा हीली बनीं बाहुबली, मैदान पर घुसे फैन को कुछ इस अंदाज में सिखाया सबक

WPL 2024 के मुंबई बनाम यूपी मैच के दौरान UPW की कप्तान एलिसा हीली बाहुबली बन गईं। उन्होंने मैदान पर घुसे फैन को सबक सिखाने का काम किया, क्योंकि उसने मैच में बाधा डालने की कोशिश की थी। 

WPL के दौरान एलिसा हीली बनीं बाहुबली, मैदान पर घुसे फैन को कुछ इस अंदाज में सिखाया सबक
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 29 Feb 2024 09:24 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम की विकेटकीपर बल्लेबाज एलिसा हीली इस समय वुमेंस प्रीमियर लीग यानी डब्ल्यूपीएल में यूपी वॉरियर्स (यूपीडब्ल्यू) के लिए खेल रही हैं। उन्होंने बुधवार 28 फरवरी को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ कुछ ऐसा कर दिया, जिसके लिए उनकी तारीफ हो रही है। यूपी वॉरियर्स की कप्तान एलिसा हीली को मैच के दौरान एक पिच इनवेडर (मैच के दौरान फील्ड पर जाने वाला शख्स) से निपटते देखा गया।

एक प्रशंसक स्टेडियम की कड़ी सुरक्षा को तोड़ते हुए मैदान में भाग गया। इसके बाद एलिसा हीली को उस शख्स को खेल में बाधा डालने से रोकने की कोशिश करते देखा गया। हीली ने विकेटकीपिंग के दस्ताने पहने के बावजूद उस शख्स को रोकने की पूरी कोशिश की। यह घटना एमआई की पारी की आखिरी गेंद से पहले हुई, जब तेज गेंदबाज अंजलि सरवानी ने सजीवन सजना को आउट कर दिया। खेल दोबारा शुरू होने से पहले कुछ देर के लिए रुका रहा।

एलिसा हीली जिस तरह मैदान पर घुसने वाले शख्स से निपटीं और उसको सबक सिखाया, शायद ही कोई ऐसा कर पाएगा। यहां तक कि मेंस क्रिकेटर भी उनसे दूर भागते हैं, लेकिन एक महिला होकर भी उन्होंने उस शख्स को पकड़ा और उसे दूर धकेलने की पूरी कोशिश की। हालांकि, बाद में सिक्योरिटी ने उसको पकड़ा और फिर जाकर मैच शुरू हो सका। 

मिचेल जॉनसन ने स्टीव स्मिथ पर लगाए गंभीर आरोप, वह फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलने के लालच में...

मैच की बात करें तो पिछले साल की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में लगातार दो मुकाबले जीते, लेकिन तीसरे मुकाबले में टीम को हार मिली। वहीं, यूपी वॉरियर्स को पहली जीत नसीब हुई। इससे पहले यूपी की टीम को दो मैचों में हार मिली थी। आरसीबी और दिल्ली की टीम ने यूपी को हराया था। अब यूपी की टीम ने 7 विकेट से जीत दर्ज करके खुद को प्रतियोगिता में जिंदा रखा है। यूपी के लिए किरन नवगिरे ने शानदार बल्लेबाजी टीम के लिए की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें