फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटWTC फाइनल में कैसी होगी टीम इंडिया की जर्सी, ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने शेयर की फोटो

WTC फाइनल में कैसी होगी टीम इंडिया की जर्सी, ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने शेयर की फोटो

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए टीम की जर्सी का फोटो शेयर किया है। यह जर्सी काफी हद तक 90 के दशक की याद दिलाती है।...

WTC फाइनल में कैसी होगी टीम इंडिया की जर्सी, ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने शेयर की फोटो
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 29 May 2021 11:39 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए टीम की जर्सी का फोटो शेयर किया है। यह जर्सी काफी हद तक 90 के दशक की याद दिलाती है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह मैच 18 जून से 22 जून के बीच साउथम्प्टन में खेला जाएगा। आईसीसी ने इस मुकाबले के लिए शुक्रवार को प्लेइंग कंडीशंस का ऐलान किया है। आईसीसी के अनुसार, फाइनल मुकाबले के लिए एक रिजर्व डे रखा गया है। वहीं अगर यह मैच ड्रॉ रहता है तो दोनों टीमों को संयुक्त रूप से विजेता घोषित किया जाएगा।

स्प्लिट कैप्टेंसी पर किरण मोरे बोले, रोहित शर्मा के लिए कप्तानी छोड़ सकते हैं विराट कोहली

जडेजा ने इस फोटो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, '90 के दौर को याद करते हैं।' जडेजा का हाल ही बायो बबल में ज्यादा कोरोना केस आने के बाद स्थगित हुए आईपीएल 2021 में गेंद और बल्ले से अच्छा प्रदर्शन रहा था। यहां उन्होंने एक मैच के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल के एक ही ओवर में 37 रन बटोरे थे।

कहां होंगे IPL 2021 के बचे हुए मैच? आज BCCI की SGM में फैसले पर लग सकती है मुहर

वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, केएल राहुल, ऋद्धिमान साहा, केएस भरत।

स्टैंडबाई खिलाड़ी: अभिमन्यु ईश्वरन, प्रसिद्ध कृष्णा, अवेश खान, अर्जन नागवासवाला।

वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के लिए न्यूजीलैंड टीम: केन विलियमसन, हेनरी निकोल्स, रॉस टेलर, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, रचिन रवींद्र, विल यंग, जैकब डफी, डेरिल मिशेल, मिशेल सेंटनर, टॉम ब्लंडेल, डेवोन कॉनवे, टॉम लैथम, बीजे वाटलिंग, ट्रेंट बोल्ट, डग ब्रेसवेल, मैट हेनरी, काइल जैमीसन, एजाज पटेल, टिम साउथी, नील वैगनर। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें