फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसाउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के जैसे खतरनाक लुक में दिखे ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा, बीड़ी पीते तस्वीर वायरल, दी ये चेतावनी

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के जैसे खतरनाक लुक में दिखे ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा, बीड़ी पीते तस्वीर वायरल, दी ये चेतावनी

भारत के बेहतरीन ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा सोशल पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर वो अपने लुक को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं। इसी बीच रविंद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर किया है। जिसमें वो साउथ...

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के जैसे खतरनाक लुक में दिखे ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा, बीड़ी पीते तस्वीर वायरल, दी ये चेतावनी
लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 12 Jan 2022 05:50 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत के बेहतरीन ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा सोशल पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर वो अपने लुक को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं। इसी बीच रविंद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर किया है। जिसमें वो साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की तरह खतरनाक लुक में दिखाई दे रहे हैं। जी हां, यह लुक उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की सुपर हिट फिल्म 'पुष्पाः दा राइज' से ली है। उन्होंने अपनी फोटो के साथ अल्लू अर्जुन की भी फोटो शेयर किया है। 

रविंद्र जडेजा का यह लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तस्वीर में जड़ेजा अल्लू अर्जुन की तरह बीड़ी पीते नजर आ रहे हैं। हालांकि उन्होंने अपने पोस्ट में फिल्म  'पुष्पाः दा राइज'  का एक डॉयलाॉग भी लिखा है और साथ में चेतावनी भी लिखी है। जडेजा ने फोटो शेयर करते हुए चेतावनी में लिखा कि यह केवल चित्रमय प्रतिनिधित्व के लिए है। सिगरेट, बीड़ी और तंबाकू का सेवन स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। यह कैंसर का कारण बनता है। इसका सेवन न करें। हालांकि जडेजा का यह लुक फैंस को काफी पंसद आ रही है। लोग धड़ाधड़ कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

इससे पहले जडेजा को यह मूवी इतनी पसंद आई कि उन्होंने इस फिल्म के डायलॉग को बोलते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर कर फिल्म 'पुष्पा' का एक फेसम डॉयलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। पुष्पा मूवी 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

बताते चलें कि बांए हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव ने जडेजा की इस पोस्ट पर उनकी जमकर टांग खिंचाई की है। कुलदीप ने जडेजा के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'अगली फिल्म का इंतज़ार…!' भारतीय ऑलराउंडर ने भी कुलदीप के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा कि हां एनसीए में शूटिंग होगी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें