फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020 शुरू होने से पहले खिलाड़ियों का सता रही एक अजीब समस्या

IPL 2020 शुरू होने से पहले खिलाड़ियों का सता रही एक अजीब समस्या

आईपीएल के 13वें सत्र के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंच चुकी आठों टीमों के खिलाड़ियों को अकेलापन सता रहा है। आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना के अचानक दुबई से स्वदेश लौटने...

IPL 2020 शुरू होने से पहले खिलाड़ियों का सता रही एक अजीब समस्या
एजेंसी,नई दिल्लीSun, 30 Aug 2020 07:27 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल के 13वें सत्र के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंच चुकी आठों टीमों के खिलाड़ियों को अकेलापन सता रहा है। आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना के अचानक दुबई से स्वदेश लौटने के पीछे यह बताया जा रहा है कि जैव सुरक्षा वातावरण में अकेले रहने की चिंता, टीम के दो खिलाड़ियों सहित 13 सदस्यों के कोरोना से संक्रमित हो जाने और स्वदेश में एक निजी त्रासदी के चलते रैना वापस भारत लौट गए।

रैना टीम के दुबई पहुंचने के नौ दिन बाद ही स्वदेश लौट गए हैं। टूर्नामेंट को 19 सितम्बर से 10 नवम्बर तक होना है लेकिन टूर्नामेंट का कार्यक्रम अभी तक घोषित नहीं किया गया है। रैना का युवा परिवार है और उनके दो बच्चे हैं। समझा जाता है कि उन्होंने टीम प्रबंधन-सीईओ काशी विश्वनाथन, कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कोच स्टीफन फ्लेमिंग को बताया है कि उनके लिए होटल के कमरे में अकेले रहना मुश्किल हो रहा है।

दीपक चाहर के कोरोना होने की खबरों पर भाई राहुल चाहर ने दी प्रतिक्रिया

रैना ही नहीं बल्कि चेन्नई टीम के अन्य सदस्यों को भी अपने होटल को लेकर परेशानी हो रही है जो शहर के एक वीरान इलाके में है। रैना के फैसले ने टीम प्रबंधन को चौंकाया है क्योंकि रैना ने हाल ही में कहा था कि वह टीम को चौथा खिताब जीतने में मदद करेंगे। लेकिन अब उन्होंने टीम प्रबंधन को कहा था कि उनके लिए जैव सुरक्षा वातावरण में रहना मुश्किल हो रहा है। रैना ने हालांकि दुबई जाने से पहले 16 से 20 अगस्त तक चेन्नई ने टीक का छह दिवसीय कैंप जैव सुरक्षा वातावरण में गुजारा था।

सुरेश रैना ने अब खुद बताया, क्यों लिया IPL 2020 से हटने का फैसला

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें