अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ENGvsIND:मैच से पहले इंग्लैंड को लगा झटका, अहम खिलाड़ी हुआ चोटिल

इंग्लैंड ने हेल्स के कवर के तौर पर डेविड मलान को टीम में शामिल किया है और अब वह पूरी सीरीज तक टीम के साथ बने रहेंगे।

England Cricket Team

इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स चोट के कारण भारत के खिलाफ जारी वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। इंग्लैंड क्रिकेट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह जानकारी दी है। इंग्लैंड क्रिकेट ने कहा कि हेल्स के मांसपेशियों में खिंचाव है और अब वह सीरीज के बाकी बचे दो मैचों में नहीं खेल पाएंगे। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कहा था कि हेल्स की फिटनेस को मैच दर मैच के हिसाब से मॉनिटर किया जाएगा। उन्हें पहले मैच में भी अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया गया था। 

इस बीच, वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार, स्कैन से पता चला है कि हेल्स के मांसपेशियों में खिंचाव है और अब वह तीन से चार सप्ताह तक नहीं खेल पाएंगे। उन्होंने आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ नॉटिंघम में 147 रन की पारी खेली थी। इंग्लैंड ने हेल्स के कवर के तौर पर डेविड मलान को टीम में शामिल किया है और अब वह पूरी सीरीज तक टीम के साथ बने रहेंगे। भारतीय टीम तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच को आठ विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाए हुई है और वह शनिवार को दूसरा वनडे जीतकर सीरीज जीतना चाहेगी।

ENGvsIND: इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में दूसरे वनडे मैच के लिए कुछ ऐसी होगी भारत की प्लेइंग XI

टीम इंडिया से पहले इंडिया-ए ने इंग्लैंड में दिखाया दम, रिषभ पंत और मोहम्मद सिराज बने हीरो

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Alex Hales out of England Squad for the rest of One Day Series against India due to injury David Malan will replace him