फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: 33 साल के कुक ने Yo-Yo टेस्ट में दिखाया फिटनेस का कमाल

VIDEO: 33 साल के कुक ने Yo-Yo टेस्ट में दिखाया फिटनेस का कमाल

एक अगस्त के शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के लिए मेजबान टीम इंग्लैंड जोर-शोर से तैयारी में लगी है। आज इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने सीरीज से पहले फिटनेस टेस्ट में हिस्सा लिया। इन दिनों क्रिकेट में काफी चर्चा...

VIDEO: 33 साल के कुक ने Yo-Yo टेस्ट में दिखाया फिटनेस का कमाल
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 29 Jul 2018 07:55 PM
ऐप पर पढ़ें

एक अगस्त के शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के लिए मेजबान टीम इंग्लैंड जोर-शोर से तैयारी में लगी है। आज इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने सीरीज से पहले फिटनेस टेस्ट में हिस्सा लिया। इन दिनों क्रिकेट में काफी चर्चा में चल रहे yo-yo टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम के सभी खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया, लेकिन टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में एक ने इस टेस्ट में सबका दिल जीत लिया।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने इंस्टाग्राम पर खिलाड़ियों के यो-यो टेस्ट का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में टीम के सबसे उम्रदराज खिलाड़ियों में शुमार एलेस्टर कुक और युवा खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो दौड़ लगाते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जॉनी और कुक स्प्रिंट करने के लिए दौड़ लगाते हैं, और कुक इस रेस में जीत जाते हैं। हालांकि एलेस्टर कुक दौड़ पूरी करने के बाद तुरंत जमीन पर बैठ जाते हैं।

INDvsENG: बटलर ने दी भारत को चेतावनी, 'टेस्ट सीरीज में भूल जाऊंगा दोस्ती'

ENGvsIND: वे कप्तान जिनके नेतृत्व में भारत ने इंग्लैंड में लहराया जीत का परचम

क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए यो-यो टेस्ट पास करना कितना थकान भरा काम होता है ये एलेस्टर कुक के रिएक्शन से ही दिख जाता है। कुक दौड़ लगाते हुए बेयरस्टो को पीछे छोड़ देते हैं लेकिन बाद में रेस पूरी करके वो जमीन पर बैठ जाते हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुक बुरी तरह थक कर चूर हो गए हैं और वो काफी देर तक जमीन पर ही बैठे रहते हैं। इसी बीच टीम के साथी खिलाड़ी कुक के पास आते हैं और उनकी पीठ थपथपाते हैं।

INDvENG: इंग्लैंड दौरे पर कार्तिक को सता रही पत्नी की याद, लिखा ये खास मैसेज

आपको बता दें कि इस टेस्ट में जेम्स एंडरसन, जो रूट, स्टुअर्ट ब्रॉड, सबने हिस्सा लिया। आखिर में बेयरस्टो और कुक एक दूसरे से मुकाबला करने आते हैं। कुक ने इस टेस्ट में कुल 3080 मीटर पूरे किए, जिससे साफ जाहिर होता है कि 33 साल की उम्र में भी कुक टीम के सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक हैं। 

देखें एलेस्टर कुक का फिटनेस Video:

https://
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें