फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs ENG : एलिस्टर कुक ने जॉनी बेयरस्टो को ड्रॉप करने की दी सलाह, कोच ब्रेंडन मैकुलम भड़के

IND vs ENG : एलिस्टर कुक ने जॉनी बेयरस्टो को ड्रॉप करने की दी सलाह, कोच ब्रेंडन मैकुलम भड़के

इंग्लैंड के दिग्गज एलिस्टर कुक ने जॉनी बेयरस्टो को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखने की सलाह दी है। बेयरस्टो खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। कुक ने उनकी जगह डैन लॉरेंस को मौका देने की बात कही है।

IND vs ENG : एलिस्टर कुक ने जॉनी बेयरस्टो को ड्रॉप करने की दी सलाह, कोच ब्रेंडन मैकुलम भड़के
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 21 Feb 2024 06:27 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक ने खराब फॉर्म से गुजर रहे जॉनी बेयरस्टो को आगामी चौथे मैच से बाहर करने का सुझाव दिया है। भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच 23 फरवरी से रांची में खेला जाएगा। बेयरस्टो के बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं जारी सीरीज में उनका औसत 17.00 का रहा है। कुक ने रांची टेस्ट के लिए इंग्लैंड की अंतिम एकादश में बेयरस्टो की जगह डैन लॉरेंस को शामिल करने का समर्थन किया। 

जॉनी बेयरस्टो ने भारत के खिलाफ पांच मैच की टेस्ट सीरीज में 6 पारियों में 0,4,25, 26, 37 और 10 रन बनाए हैं। कुक का मानना है कि इंग्लैंड को उन्हें ड्रॉप करना चाहिए क्योंकि वह 2-1 से पीछे हैं। एलिस्टर कुक ने टीएनटी स्पोर्ट्स को बताया, ''उसका अब तक खराब टूर रहा है और भारत में ऐसा करते रहना कठिन है। मैं ये नहीं कह रहा हूं कि वह टेस्ट दोबारा नहीं खेलेगा। लेकिन किसी ऐसे व्यक्ति का होना अच्छा है जो इस श्रृंखला के अब तक की चीजों से दूर हो।"

उन्होंने कहा, ''जब आप रन नहीं बना रहे होते हैं, तो कुछ गेंदबाज आप पर दबाव बनाते हैं, इसलिए मैं डैन लॉरेंस को मौका दूंगा।" हालांकि इंग्लैंड के कोच ब्रेंडन मैकुलम ने कहा है कि वह बाहरी आवाजों को अनसुना करेंगे और बेयरस्टो का समर्थन करेंगे। मैंने विकेट नहीं देखा है लेकिन मुझे आशा है कि जॉनी खेल रहा होगा, हां हमारे नजरिए से, हमें उसे विश्वास दिलाते रहना होगा।''

धोनी ने किया दिलचस्प खुलासा, IPL 2008 में इसलिए नहीं बने मार्की प्लेयर, बोले- एक मिलियन डॉलर कहीं नहीं गए लेकिन...

उन्होंने कहा, ''बाहरी शोर को भी रोकें और उसे वर्तमान में रखें और उस चीज पर ध्यान दे जो वह हासिल करना चाहता है, मुझे यकीन है कि जानी अच्छा करेगा। मैंने जॉनी के साथ समय बिताया है और उसे याद दिलाया है कि वह शानदार खिलाड़ी है।''

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें