फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटAUSW vs RSAW मैच में दिखा अजीबोगरीब नजारा, सिक्स जड़कर अलाना हुईं हिट विकेट, फिर भी नहीं दिया गया आउट - VIDEO

AUSW vs RSAW मैच में दिखा अजीबोगरीब नजारा, सिक्स जड़कर अलाना हुईं हिट विकेट, फिर भी नहीं दिया गया आउट - VIDEO

Alana King Viral Video: ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर अलाना किंग साउत अफ्रीका के खिलाफ मैच में छक्का जड़ने के बाद हिट हो गईं। हालांकि, अलाना को आउट नहीं दिया गया। उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

AUSW vs RSAW मैच में दिखा अजीबोगरीब नजारा, सिक्स जड़कर अलाना हुईं हिट विकेट, फिर भी  नहीं दिया गया आउट - VIDEO
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 10 Feb 2024 03:13 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया बनाम साउथ अफ्रीका महिला तीसरे वनडे मैच में शनिवार को एक अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की ऑलराउंडर अलाना किंग छक्का जड़ने के बाद हिट विकेट हो गईं। हालांकि, 28 वर्षीय अलाना आउट नहीं हुईं क्योंकि अंपायर ने नो-बॉल का इशारा कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। नौवें नंबर पर उतरीं अलाना के बल्ले से 12 गेंदों में 17 रन निकले। उन्होंने दो सिक्स लगाए।

अलाना के एक ही समय में छक्का मारने और हिट विकेट होने की घटना मसाबाता कलास द्वारा डाले गए 48वें ओवर में घटी। मसाबाता ने ओवर की आखिरी गेंद फुल टॉस फेंकी, जिसपर अलाना ने लेग साइड में हवाई फायर किया। फुल टॉस गेंद कमर से ऊपर थी, जिसपर शॉट लगाते हुए अलाना का संतुलन बिगड़ गया। ऐसे में उनका  बल्ला स्टंप्स से जा टकराया और बेल्स गिर गईं। लेकिन तभी स्क्वायर लेग अंपायर ने हाइट के कारण नो-बॉल देने का फैसला सुनाया। इसके बाद, अलाना ने फ्री हिट गेंद पर भी सिक्स ठोका।

अलाना की पारी का अंत 50वें ओवर में मसाबाता ने किया। ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे वनडे में टॉस जीतकर 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 277 रन जुटाए। ऑस्ट्रेलिया के लिए सर्वाधिक रन बेथ मूनी ने बनाए। उन्होंने 91 गेंदों में 10 चौकों की बदौलत 80 रन की पारी खेली। सलामी बल्लेबाज एलिसा हीली ने 73 गेंदों में 60 रन जोड़े। उन्होंने चौके और एक छक्का जमाया। ताहलिया मैकग्राथ ने 35 गेंदों में 7 चौकों की मदद से 44 रन का योगदान दिया। मैच में मसाबाता ने साउथ अफ्रीका के लिए सबसे ज्यायादा चार विकेट चटकाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें