DA Image
Wednesday, December 8, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटT20 World Cup: अजीत आगरकर ने बताया, क्यों पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया का पलड़ा भारी

T20 World Cup: अजीत आगरकर ने बताया, क्यों पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया का पलड़ा भारी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीShubham Mishra
Sun, 17 Oct 2021 05:18 PM
T20 World Cup: अजीत आगरकर ने बताया, क्यों पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया का पलड़ा भारी

टी-20 विश्व कप 2021 का आगाज हो चुका है। अब तमाम भारतीय फैन्स को 24 अक्टूबर का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि इसी तारीख को विराट कोहली की सेना की भिड़ंत पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से होनी है। टी-20 वर्ल्ड कप में पांच बार टीम इंडिया से हारने के बावजूद पाकिस्तान के मौजूदा कप्तान बाबर आजम दावा कर चुके इस बार उनकी टीम जीत दर्ज करने में सफल रहेगी। वहीं, भारत के कैप्टन विराट कोहली ने साफ कर दिया है कि उनके लिए यह मुकाबला बाकी मैचों की तरह होने वाला है। आंकड़ों के मुताबिक टीम इंडिया का पलड़ा भारी नजर आ रहा है और भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत आगरकर का भी मानना है कि कोहली के जांबाजों के आगे मौजूदा पाकिस्तान टीम टिक नहीं पाएगी। 

T20 World Cup: गौतम गंभीर ने बताया, कैसे पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग XI में जगह बना सकते हैं हार्दिक पांड्या

'स्टार स्पोर्ट्स' के शो पर बात करते हुए आगरकर ने कहा, 'दांवे हमेशा ही हाई रहते हैं जब भारत और पाकिस्तान की टीम एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरती हैं, लेकिन टीम इंडिया की हालिया फॉर्म और आंकड़ों को ध्यान में रखते हुए मुझे नहीं लगता कि पाकिस्तान भारत को कड़ी टक्कर दे पाएगा। जैसे की मैंने पहले भी कहा है, मेरे हिसाब से हमको अपने पड़ोसियों को हल्के में नहीं लेना चाहिए, क्योंकि क्रिकेट एक फनी गेम है और चीजें किसी भी समय पर बदल सकती हैं, खासतौर पर टी-20 क्रिकेट में।' भारत और पाकिस्तान की टीम टी-20 और 50 ओवर को मिलाकर ओवरऑल 12 बार एक दूसरे से भिड़ चुकी हैं और आजतक पाकिस्तान को एक भी मैच में जीत नसीब नहीं हुई है। 

माइकल वॉन ने चुने IPL 2021 के पांच बेस्ट बल्लेबाज, भारत के तीन खिलाड़ियों को किया शामिल

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इस महामुकाबले को लेकर आईसीसी द्वारा आयोजित की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में बातचीत करते हुए कहा, 'मुझे कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ। मुझे यह दूसरे मैचों की तरह ही लगता है । मुझे पता है कि इस मैच को लेकर काफी हाइप है खासकर टिकटों की मांग और बिक्री को लेकर। हमारे लिए यह क्रिकेट का एक मैच ही है जिसे सही भावना से खेला जाना चाहिए जो हम खेलेंगे । बाहर से या दर्शकों की नजर से माहौल अलग दिखता होगा लेकिन खिलाड़ियों का नजरिया पेशेवर रहता है । हम सामान्य मैच की तरह ही हर मैच को लेते हैं।'
 

T20 World Cup: अजीत आगरकर ने बताया, क्यों पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया का पलड़ा भारी
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें