Ajinkya Rahane will be father soon the cricketer himself shares the photos of his pregnant wife Radhika see - जल्द ही पिता बनने वाले हैं अजिंक्य रहाणे, इंस्टाग्राम पर जाहिर की अपनी खुशी DA Image
21 फरवरी, 2020|10:42|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जल्द ही पिता बनने वाले हैं अजिंक्य रहाणे, इंस्टाग्राम पर जाहिर की अपनी खुशी

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे जल्द ही पिता बनने वाले हैं। रहाणे ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है।

ajinkya rahane with wife radhika jpg

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे जल्द ही पिता बनने वाले हैं। रहाणे ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है। दरअसल, अजिंक्य रहाणे ने पत्नी राधिका की दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि राधिका प्रेगनेंट हैं। अजिंक्य रहाणे भी अपनी पत्नी के इन तस्वीरों में साथ नजर आ रहे हैं। यह राधिका के 'गोद भराई रस्म' की तस्वीरें लग रही हैं जिसमें वह मराठी वेशभूषा में हैं। रहाणे अपनी पत्नी को पीछे से पकड़े हुए हैं और उनके चेहरे पर खुशी झलक रही है। 

साल 2014 में दोनों ने की थी शादी
गौरतलब है कि अजिंक्य रहाणे अपने बचपन की दोस्त राधिका धोपावकर के साथ 26 नवंबर 2014 को शादी के बंधन में बंधे थे। इन दोनों ने मराठी रीति-रिवाजों के साथ अपनी शादी की। दरअसल, राधिका और रहाणे पड़ोसी थे। दोनों का घर अगल बगल ही था। पहले इन दोनों के बीच सिर्फ दोस्ती थी। रहाणे जहां शांत स्वाभाव के थे तो वहीं राधिका तेज थीं। शुरुआत में ये दोनों दोस्तों की तरह ही एक दूसरे से मिलते और हैंगआउट करते। लेकिन उम्र बढ़ने के साथ ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर इन्होंने दूसरे के साथ जिंदगी गुजारने का फैसला किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️❤️

A post shared by Ajinkya Rahane (@ajinkyarahane) on

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ajinkya Rahane will be father soon the cricketer himself shares the photos of his pregnant wife Radhika see