फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटरहाणे का खुलासा, ग्राउंड पर खिलाड़ियों की ये चीज पसंद नहीं...

रहाणे का खुलासा, ग्राउंड पर खिलाड़ियों की ये चीज पसंद नहीं...

भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने बताया है कि उन्हें मैदान पर खिलाड़ियों कि कौनसी हरकत पसंद नहीं है। इंटरनेशन लेवल पर क्रिकेट में विरोधी टीमों के खिलाड़ियों की छींटाकशी यानि स्लेजिंग झेल चुके भारतीय...

रहाणे का खुलासा, ग्राउंड पर खिलाड़ियों की ये चीज पसंद नहीं...
मुंबई, एजेंसीThu, 22 Mar 2018 10:24 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने बताया है कि उन्हें मैदान पर खिलाड़ियों कि कौनसी हरकत पसंद नहीं है। इंटरनेशन लेवल पर क्रिकेट में विरोधी टीमों के खिलाड़ियों की छींटाकशी यानि स्लेजिंग झेल चुके भारतीय बल्लेबाज अंजिक्य रहाणे को ऐसा करना कतई पसंद नहीं है। उनका मानना है कि ये काम कार चलाते समय बेवजह हार्न बजाने जैसा है।

रहाणे को 'छींटाकशी' पसंद नहीं
रहाणे ने कहा, 'जिस तरह से मुझे मैदान पर छींटाकशी पसंद नहीं है, उसी तरह से मुझे कार चलाते समय हार्न बजाना पसंद नहीं है।' रहाणे मुंबई में मोटर वाहन विभाग महाराष्ट्र के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। रहाणे इस संबंध में 24  मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में एक प्रदर्शनी मैच में भी शिरकत करेंगे।

VIDEO: ...जब जिगरी दोस्त सचिन को देखकर उनके पैर छूने लगे कांबली

यह मैच 'रोड सेफ्टी इलेवन' और 'नो हॉंकिंग इलेवन' के बीच खेला जाएगा। इसमें रहाणे के अलावा कई जानेमाने खिलाड़ी हिस्सा लेंगे, जिसमें युवराज सिंह, के एल राहुल, दिनेश कार्तिक, हरभजन सिंह, शिखर धवन, हार्दिक पंड्या और सुरेश रैना जैसे खिलाड़ी शामिल हैं।

IPL 2018 की ओपनिंग सेरेमनी में कोहली को नहीं, सिर्फ धौनी और रोहित को ही मिली इजाजत

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें