फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटवर्ल्ड कप टीम में शामिल न होने का अजिंक्य रहाणे को अब भी है मलाल, कहा-किसी भी नंबर पर खेलने के लिए तैयार था

वर्ल्ड कप टीम में शामिल न होने का अजिंक्य रहाणे को अब भी है मलाल, कहा-किसी भी नंबर पर खेलने के लिए तैयार था

पिछले साल हुए आईसीसी विश्वकप को खत्म हुए भले ही एक साल हो गए हैं लेकिन भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को टूर्नामेंट में टीम में नहीं शामिल किए जाने का अब भी मलाल है। उनका कहना है कि वह...

वर्ल्ड कप टीम में शामिल न होने का अजिंक्य रहाणे को अब भी है मलाल, कहा-किसी भी नंबर पर खेलने के लिए तैयार था
एजेंसी,दुबईMon, 24 Aug 2020 12:14 AM
ऐप पर पढ़ें

पिछले साल हुए आईसीसी विश्वकप को खत्म हुए भले ही एक साल हो गए हैं लेकिन भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को टूर्नामेंट में टीम में नहीं शामिल किए जाने का अब भी मलाल है। उनका कहना है कि वह 2019 विश्वकप से पहले वनडे में अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे और उन्हें टीम में शामिल होना चाहिए था। रहाणे पिछले एक साल से ज्यादा समय से सीमित ओवर के खेल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और उनका कहना है कि अगर उन्हें इंग्लैंड में हुए विश्वकप में टीम में शामिल किया जाता तो वह ओपनिंग या नंबर चार पर खेलने के लिए भी तैयार थे।

ENGvPAK: पाकिस्तान के खिलाफ जैक क्रॉली ने बनाया अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड

रहाणे ने स्पोटर्स तक से कहा कि सभी क्रिकेटर का सपना होता है कि वह विश्वकप में खेले और यही बात मेरे लिए भी लागू होती है। विश्वकप से पहले मैं वनडे टीम में शामिल था और मैं अच्छा प्रदर्शन कर रहा था। विश्वकप से पहले मैं ओपनर और नंबर चार पर खेल रहा था और मैं किसी भी स्थान पर खेलने के लिए तैयार था। यह पूछे जाने पर कि क्या वह अभी भी सीमित ओवर क्रिकेट में खेलना चाहते हैं, इस पर उन्होंने कहा कि मैं सीमित ओवर क्रिकेट में खेलने के लिए तैयार हूं। मैं उन चीजों पर ध्यान केंद्रित नहीं करता जिस पर मेरा नियंत्रण ना हो। लेकिन मैं सकारात्मक हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं वनडे टीम में वापसी करूंगा।

IPL: दिल्ली कैपिटल्स, सनराइजर्स हैदराबाद के साथ सभी टीमें यूएई पहुंची

आईपीएल में रहाणे अब तक राजस्थान के लिए खेलते थे लेकिन इस सत्र में वह दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगे। इस पर रहाणे ने कहा कि एक पेशवर खिलाड़ी होने के नाते आपको खेल के लिए निष्ठावान होना पड़ता है। राजस्थान के लिए मैंने जो रोल अदा किया उसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं। लेकिन अब मुझे दिल्ली के लिए खेलने का मौका मिला है और मैं इसके लिए उत्सुक हूं। मैं टीम के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के नेतृत्व में खेलने के लिए उत्साहित हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें