DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: अजिंक्य रहाणे ने नहीं छोड़ी है वनडे विश्व कप खेलने की उम्मीद

भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे वनडे विश्व कप खेलने की उम्मीद में हैं और इसके लिए वह आईपीएल 2019 में अपना सौ फीसदी देंगे।

ajinkya rahane jpg

भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा कि यह गलत धारणा है कि शीर्ष क्रम पर केवल बडे शॉट खेलने वाले बल्लेबाज ही सफल होते हैं। उन्होंने कहा कि स्कोरबोर्ड को गतिमाल रखने के लिए खिलाड़ियों के पास अपने तरीके होते हैं। रहाणे एक साल से अधिक समय से भारतीय एकदिवसीय टीम से बाहर हैं, लेकिन फिर भी उन्हें अपने तरीके से खेलना जारी रखना पसंद है। मुंबई के इस बल्लेबाज ने क्रिकइंफो से बातचीत में कहा, 'लोग हमेशा ऐसी बातें करते हैं कि शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को बड़ा शॉट खेलने वाला होना चाहिए लेकिन यह जरूरी है कि उसे अपनी क्षमताओं तथा अपने तरीकों पर विश्वास हो।'

Read Also: WC 2019: टीम इंडिया में 'नंबर 4' के लिए कौन है सबसे बेहतर, जानिए दिग्गजों की राय

अजिंक्य रहाणे ने नहीं छोड़ी है वनडे विश्व कप खेलने की उम्मीद 
उन्होंने कहा, 'यह बड़े शॉट खेलने के बारे में नहीं है, किसी को एक छोर संभाले रखने की भूमिका निभानी होती है और उसके साथ का बल्लेबाज बड़े शॉट खेल सकता है। मुझे हमेशा अपनी क्षमताओं पर विश्वास है और आपको अपने खेल के तरीके के साथ बना रहना चाहिए। यही मायने रखता है कि कब तक आप अपने खेल पर ध्यान देते हैं।' अजिंक्य रहाणे ने कहा कि उनका ध्यान आगामी इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स की अगुवाई करने के साथ बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करने पर है। ताकि विश्व कप से पहले वह राष्ट्रीय चयनकर्ताओं को प्रभावित कर सकें।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ajinkya Rahane is still hopeful about his inclusion in Indian ODI World Cup Team