DA Image
10 अगस्त, 2020|10:59|IST

अगली स्टोरी

रोहित के साथ फोटो शेयर कर रहाणे ने मांगा कैप्शन, धवन ने दिया मजेदार जवाब

ajinkya rahane instagram

कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट गतिविधियों पर विराम लगा हुआ है। इस महामारी के चलते आईपीएल 2020 भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया है। इसी साल अक्टूबर में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। ऐसे में क्रिकेटर घर में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इसके साथ ही अपने फैन्स के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा भी ले रहे हैं। इसी कड़ी में भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे ने रोहित शर्मा के साथ एक तस्वीर शेयर की और फैन्स से कैप्शन मांगा। रहाणे की इस पोस्ट पर शिखर धवन ने काफी मजेदार जवाब दिया है।

दरअसल, अजिंक्य रहाणे ने रोहित शर्मा के साथ बातचीत करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की। यह तस्वीर किसी पुराने टेस्ट मैच की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रहाणे ने फैन्स से कहा कि रोहित और वह क्या बात कर रहे हैं। इसको लेकर आप कैप्शन दीजिए। साथ ही रहाणे ने कहा कि बेस्ट जवाब को मैं अपनी स्टोरी में शेयर करूंगा। रहाणे की पोस्ट पर कई मजेदार कमेंट्स आए, जिनमें शिखर धवन के जवाब ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। 

डैनियल वैट बोलीं- अर्जुन तेंदुलकर मुझे गेंद से सिर फोड़ने की धमकी देते हैं, अब उनकी गेंदबाजी का सामना करना मुश्किल

शिखर धवन ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा- रोहित: ऐ बीड़ू मुंह में क्या भरा हुआ है। अजिंक्य: मसाला। यह कमेंट करते हुए धवन ने कई हंसने वाले इमोजी भी बनाए। 

ajinkya rahane instagram

शिखर धवन के अलावा भी फैन्स ने कई मजेदार कमेंट इस पोस्ट पर किए। एक फैन ने लिखा- रोहित: लॉकडाउन में आप क्या कर रहे हो? रहाणे: (म्ममममम सोचते हुए बस)। वहीं एक दूसरे फैन ने कमेंट किया। रोहित: तुम्हारा फेवरेट कौन है मैं या विराट? रहाणे: चहल।

गलवान वैलीः चीन के साथ हिंसक झड़प में शहीद हुए जवानों को विराट कोहली, रोहित शर्मा समेत इन दिग्गज क्रिकेटरों ने दी श्रद्धांजलि

एक अन्य फैन ने लिखा। रोहित: कांदा पोहा या वड़ा पाव? रहाणे: जो तू खिला दे। एक फैन ने कैप्शन दिया। रोहित: 100 रन बना दिया पार्टी कब दे रहा है। अजिंक्य: भाई पार्टी क्या होता है?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Fill these 💭 and I'll share the best one on my story

A post shared by Ajinkya Rahane (@ajinkyarahane) on

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में देश में खेलों को दोबारा से शुरू कर पाना अभी संभव नहीं लग रहा है। हालांकि, बीसीसीआई इस साल आईपीएल को करवाने की कोशिश में पूरी तरह जुटी हुई है। बीसीसीआई का कहना है कि हम सभी विकल्पों पर विचार कर रहे हैं और अगर बिना दर्शकों के आईपीएल संभव हो पाता है तो हम ऐसे भी आयोजन कर सकते हैं। 

कोविड-19 से संक्रमित होने वाले कुल मरीजों की संख्या बुधवार (17 जून) को साढ़े तीन लाख के पार पहुंच गई। हालांकि, आधे से ज्यादा मरीज ठीक हो चुके हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार, देश में कोरोना वायरस से एक दिन में 2003 जानें गई हैं, जबकि 10,974 नए मामले सामने आए हैं। मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 3,54,065 हो गई। इसमें से 1,55,227 सक्रिय मरीज हैं और 1,86,935 लोग ठीक हो चुके हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ajinkya Rahane Asks Fans To Complete Conversation With Rohit Sharma Shikhar Dhawan hilarious reply eh bidu muuh mein kya bhara hua hai