फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटअजिंक्य रहाणे ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर- PIC

अजिंक्य रहाणे ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर- PIC

भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य राहणे की पत्नी राधिका ने शनिवार (5 अक्टूबर) को बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के वक्त रहाणे विशाखापट्टनम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज का पहला मैच...

अजिंक्य रहाणे ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर- PIC
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 07 Oct 2019 04:59 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य राहणे की पत्नी राधिका ने शनिवार (5 अक्टूबर) को बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के वक्त रहाणे विशाखापट्टनम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेलने में व्यस्त थे। भारत ने इस को 203 रनों से जीत लिया है। इस मैच को जीतने के बाद रहाणे अपनी पत्नी और बेटी से मिलने पहुंच गए हैं। अंजिक्य और राधिक दोनों ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अपनी बेटी की पहली झलक शेयर की है। 

अजिंक्य रहाणे के पूर्व साथी हरभजन सिंह ने ट्विटर पर रहाणे के पिता बनने की जानकारी दी और साथ ही उन्हें बधाई भी दी। हरभजन ने लिखा, “नवेले पिता अजिंक्य रहाणे को बधाई। उम्मीद है कि मां और नन्हीं परी अच्छे होंगे। जिंदगी का बेहतरीन हिस्सा अब शुरू हुआ है।”

सहवाग पर भड़का ये फैन तो जडेजा ने रिट्वीट कर किया सबको हैरान

अर्जुन कपूर के साथ फुटबॉल खेलते दिखे धौनी, वायरल हुआ Video

मैच में व्यस्त होने की वजह से बेटी के जन्म के वक्त अजिंक्य अपनी पत्नी राधिका के साथ मौजूद नहीं थे, लेकिन अब वह ब्रेक के दौरान अपनी पत्नी और बेटी के साथ हैं। भारत को सीरीज का दूसरा मैच पुणे में 10 अक्टूबर से खेलना है। रहाणे ने अपनी बेटी और पत्नी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- हैलो....  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hello ❤️

A post shared by Ajinkya Rahane (@ajinkyarahane) on

बता दें कि अजिंक्य रहाणे ने अपनी बचपन की दोस्त राधिका से 2014 में शादी की थी। इसी साल जुलाई में इस जोड़े ने राधिका के प्रेग्नेंट होने की खबर साझा की थी। रहाणे और राधिका ने गोदभराई की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर इस बात की जानकारी अपने फैन्स को दी थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें