फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटसाउथ अफ्रीका की टीम को लगा बड़ा झटका, भारत के खिलाफ जारी T20 सीरीज से बाहर हुए एडन मार्क्रम

साउथ अफ्रीका की टीम को लगा बड़ा झटका, भारत के खिलाफ जारी T20 सीरीज से बाहर हुए एडन मार्क्रम

दक्षिण अफ्रीका के मध्यक्रम के बल्लेबाज एडन मार्क्रम भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज से एक भी मुकाबला खेले बिना बाहर हो गये हैं। क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) ने बुधवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी। 

साउथ अफ्रीका की टीम को लगा बड़ा झटका, भारत के खिलाफ जारी T20 सीरीज से बाहर हुए एडन मार्क्रम
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 15 Jun 2022 10:45 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण अफ्रीका की टीम पांच मैचों की टी20 सीरीज में भारत के खिलाफ 2-1 से आगे चल रही है, लेकिन सीरीज का फैसला अभी बाकी के दो मैच करेंगे। हालांकि, इससे पहले साउथ अफ्रीका की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। मध्यक्रम के बल्लेबाज एडन मार्क्रम भारत के खिलाफ जारी टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। चौथा मुकाबला 17 जून को राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।   

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज में बिना एक भी मुकाबला खेले एडन मार्क्रम को बाहर होना पड़ा है। इसकी जानकारी क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) ने बुधवार को ट्वीट करके दी है। सीएसए ने ट्वीट में कहा, "एडन मार्क्रम भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज के शेष भाग से बाहर कर दिए गए हैं। प्रोटियाज बल्लेबाज ने पिछले सप्ताह कोविड-19 संक्रमित पाए जाने के बाद सात दिन क्वारंटाइन में बिताए। वह अंतिम दो मैचों में खेलने के लिए वापसी नहीं कर पाएंगे।"

हालांकि, साउथ अफ्रीका की टीम के लिए अच्छी बात ये है कि विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक की कलाई की चोट में सुधार आया है और टीम का चिकित्सा विभाग उनकी प्रगति पर नजर रखना जारी रखेगा। ट्वीट में आगे कहा गया है, "विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक ने कलाई की चोट से उबरने में काफी सुधार किया है। प्रोटियाज का मेडिकल स्टाफ उनकी प्रगति का आकलन करना जारी रखेगा और चौथे मैच के लिए उनकी उपलब्धता पर फैसला करेगा।"

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।