फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटAUSvsIND: क्या भारत के साथ टेस्ट सीरीज में वापसी करेंगे स्मिथ और वार्नर?

AUSvsIND: क्या भारत के साथ टेस्ट सीरीज में वापसी करेंगे स्मिथ और वार्नर?

भारत के खिलाफ घरेलू श्रृंखला से पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के अधिकारी गेंद से छेड़छाड़ मामले में प्रतिबंध झेल रहे पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और उपकप्तान डेविड वार्नर पर लगे प्रतिबंध को कम करने के लिए...

AUSvsIND: क्या भारत के साथ टेस्ट सीरीज में वापसी करेंगे स्मिथ और वार्नर?
भाषा। ,मेलबर्न। Sun, 18 Nov 2018 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के खिलाफ घरेलू श्रृंखला से पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के अधिकारी गेंद से छेड़छाड़ मामले में प्रतिबंध झेल रहे पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और उपकप्तान डेविड वार्नर पर लगे प्रतिबंध को कम करने के लिए अंतिम बार विचार-विमर्श करने की तैयारी कर रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण में भूमिका के बाद क्रिकेट आॅस्ट्रेलिया ने इस साल मार्च में तत्कालीन कप्तान स्मिथ और उप कप्तान वार्नर को एक साल के लिए अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट से प्रतिबंधित किया था, जबकि कैमरून बैनक्रॉफ्ट को यह सजा नौ महीने के लिए दी गई थी।

प्रतिबंध टालने पर फैसला लेने के लिए बैठक करेंगे सीए के अ​धिकारी
फेयरफैक्स मीडिया के मुताबिक क्रिकेट आॅस्ट्रेलिया (सीए) आगामी सप्ताह के शुरूआत में स्मिथ, वार्नर और बैनक्रॉफ्ट की सजा को कम करने के मुद्दे पर बैठक बुलाएगा। सीए ने यह फैसला ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट संघ (एसीए) की खिलाड़ियों की सजा कम करने की मांग पर किया है। एसीए ने कहा था कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केप टाउन टेस्ट में हुई घटना के लिए सिर्फ खिलाड़ी नहीं बल्कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की संस्कृति और कार्यप्रणाली भी जिम्मेदार है। स्मिथ और वार्नर ने अपने प्रतिबंध के आठ महीने पूरे कर लिए हैं, जबकि बैनक्रॉफ्ट का प्रतिबंध दिसंबर में पूरा हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: आॅस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में बहुत जल्द वापसी करेंगे स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें