After winning ipl trophy hardik pandya wants to lift world cup trophy - IPL के शानदार सीजन के बाद अब हार्दिक पांड्या की नजरें विश्व कप पर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL के शानदार सीजन के बाद अब हार्दिक पांड्या की नजरें विश्व कप पर

हार्दिक और उनके भाई कुणाल पांड्या टीनएजर थे जब 2008 में आईपीएल शुरू हुआ। दो बार (2017) साथ में खिताब जीतना उनके लिए सपना सच होने जैसा था।

hardik pandya and krunal pandya

मुंबई इंडियंस के साथ शानदार आईपीएल सीजन खिातब के साथ खत्म होने के बाद ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की नजरें अब विश्व कप पर हैं। मैदान से बाहर के विवादों को भुलाते हुए हार्दिक ने मुंबई के लिए 191 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से 402 रन बनाए, 14 विकेट लिए और 11 कैच लपके।

उन्होंने फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स पर मिली एक रन से जीत के बाद कहा, 'मैंने इस सीजन में अच्छा खेला लेकिन अब आगे बढने का समय है। मैं विश्व कप खिताब भी जीतना चाहता हूं।' हार्दिक और उनके भाई कुणाल पांड्या टीनएजर थे जब 2008 में आईपीएल शुरू हुआ। दो बार (2017) साथ में खिताब जीतना उनके लिए सपना सच होने जैसा था।

IPL 2019: फाइनल मैच से पहले ही पता था चैंपियन बनेगा मुंबई इंडियंस, जानिए खास संयोग

IPL Final: सचिन, सहवाग से लेकर डिविलियर्स तक जानिए किसने क्या कहा

हार्दिक ने कहा, 'मेरे कमरे में मुंबई इंडियंस के पोस्टर लगे थे। उनके साथ खिताब जीतना शानदार अनुभव है।' उन्होंने कहा, 'कई लोग कह रहे थे कि हम इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स से तीन बार जीत चुके हैं और चेन्नई सुपर किंग्स चौथी बार जीतेगा लेकिन मैंने कुणाल से कहा कि हम चौथा मैच भी जीतेंगे। मेरा वजन कुछ किलो कम हो गया। यह इतना तनावपूर्ण मैच था।' कुणाल ने कहा, 'हार्दिक का प्रदर्शन अदभुत रहा है। मुझे किसी और से प्रेरणा लेने की जरूरत ही नहीं है। मेरे पास हार्दिक है।'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:After winning ipl trophy hardik pandya wants to lift world cup trophy