फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL2018: क्या प्रीति जिंटा-सहवाग के बीच का झगड़ा ले डूब रहा है KXIP को?

IPL2018: क्या प्रीति जिंटा-सहवाग के बीच का झगड़ा ले डूब रहा है KXIP को?

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए पिछला एक हफ्ता काफी खराब रहा है। एक समय ऐसा लग रहा था कि आर अश्विन की कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब आसानी से प्लेऑफ में...

IPL2018: क्या प्रीति जिंटा-सहवाग के बीच का झगड़ा ले डूब रहा है KXIP को?
लाइव हिन्दुस्तान टीम,इंदौरTue, 15 May 2018 08:55 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए पिछला एक हफ्ता काफी खराब रहा है। एक समय ऐसा लग रहा था कि आर अश्विन की कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब आसानी से प्लेऑफ में पहुंच सकती है, लेकिन पिछले सप्ताह लगातार मिली हार ने टीम को तोड़ कर रख दिया है।

IPL की विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें... 

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम पर खेले गए मैच को किंग्स इलेवन पंजाब ने गंवाया और यहीं से टीम का खराब वक्त शुरू हो गया। मैच के बाद ऐसी खबरें आई कि टीम की को-ओनर प्रीति जिंटा और मेंटर वीरेंद्र सहवाग के बीच कुछ बहस हो गई थी। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आर अश्विन तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे और ऐसा कहा गया कि प्रीति जिंटा इस फैसले से बहुत नाखुश थीं।

क्या प्रीति जिंटा से दुखी हैं वीरेंद्र सहवाग?पढ़ें उनका आध्यात्मिक संदेश

IPL 2018:प्रीति जिंटा की दखलंदाजी से खफा हैं वीरू, ले सकते हैं बड़ा फैसला

सहवाग ने अश्विन को बैटिंग ऑर्डर में ऊपर भेजा था। इसके बाद मीडिया में अलग-अलग तरह की खबरें आई कि प्रीति जिंटा ने सहवाग को गाली भी दी थी और सहवाग टीम को छोड़ने का फैसला ले सकते हैं। इस पूरे विवाद पर प्रीति जिंटा ने सफाई देते हुए कहा था कि सहवाग के साथ उनका कोई झगड़ा नहीं था। 

खैर टीम की बॉडी लैंग्वेज देखकर भी ऐसा ही लग रहा है कि अंदर सबकुछ ठीक-ठाक नहीं है। अगर किंग्स इलेवन पंजाब को टूर्नामेंट में वापसी करनी है तो टीम को एकजुट होकर दोबारा खेलना होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें