DA Image
28 जुलाई, 2020|7:06|IST

अगली स्टोरी

विराट के इडली ऑर्डर करने पर आई थी हंसी, अब उनकी तरह शाकाहारी बने सुनील छेत्री 

फुटबॉलर सुनील छेत्री का कहना है, ''एक टीवी शो में ब्रेक के दौरान जब विराट ने खाने के लिए इडली ऑर्डर की तो मैं चौंक गया और मैंने पूछा कि उन्हें क्या हो गया है। तब मुझे पता चला कि वह शाकाहारी बन गए हैं।

Sunil Chhetri virat kohli (Twitter)

भारतीय फुटबॉल स्टार सुनील छेत्री और क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली लंबे समय से अच्छे दोस्त हैं। लेकिन छेत्री यह नहीं जानते थे कि विराटकोहली अब वेजेटेरियन हो चुके हैं। हाल ही में सुनील छेत्री ने विराट कोहली को लेकर एक बात शेयर की। उन्होंने विराट कोहली के साथ मस्ती के समय को याद करते हुए बताया कि उनके बीच में फुटबॉल और खाने के बारे में ही बात हुआ करती थी। 

क्या विराट कोहली ने ही सुनील छेत्री को भी वेजिटेरियन होने की सलाह दी थी? इस सवाल का जवाब देते हुए फुटबॉलर ने कहा कि वह भी विराट कोहली के नक्शे कदम पर चलते हुए शाकाहारी बन गए हैं।

सुनील छेत्री ने कहा, ''हां, मैंने विराट से प्रेरित होकर ही शाकाहार को अपनाया। लेकिन हमारे बीच हमेशा फुटबॉल या भोजन को लेकर ही बातचीत होती है। मुझे नहीं मालूम कि उन्होंने इस सूचना सार्वजनिक की थी या नहीं, लेकिन विराट अब शाकाहारी हैं। मैं भी अब शाकाहारी हूं। यह बहुत अच्छे भाव मन में लाती है लेकिन मैं जानवरों से प्रेम के चलते इसे नहीं अपनाया है। मैंने बहुत गोश्त खाया है।''

PIC: विराट कोहली ने शेयर की अनुष्का शर्मा के साथ रोमांटिक तस्वीर

सुनील छेत्री ने यह भी बताया कि वे दोनों स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम में एक साथ थे। बाद में कोहली ने स्नैक के रूप में इडली का ऑर्डर दिया तो उन्हें आश्चर्य हुआ, तब तक उन्हें मालूम नहीं था कि वह शाकाहारी बन गए हैं। उन्होंने बताया कि उस वक्त मुझे हंसी भी आ रही थी। 

छेत्री का कहना है, ''एक टीवी शो में ब्रेक के दौरान जब विराट ने खाने के लिए इडली ऑर्डर की तो मैं चौंक गया और मैंने पूछा कि उन्हें क्या हो गया है। तब मुझे पता चला कि वह शाकाहारी बन गए हैं। उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी शाकाहारी हैं और अब मैं भी शाकाहारी हो गया हूं।'

उन्होंने बताया कि कोहली की और मेरी इस बारे में कोई बात नहीं हुई थी। मैं अक्सर उनका मजाक उड़ाता था। फुटबॉल कप्तान विराट कोहली को एक अविश्वसनीय खिलाड़ी मानते हैं। छेत्री ने कहा, ''जो कोहली आज कर रहे हैं, वह करना आसान नहीं है। वह दूसरे लोगों से अलग हैं। वह कैसे रहते हैं क्या खाते हैं, उसका सब कुछ अलग है। वास्तव में उसकी ट्रेनिंग एक फुटबॉलर के रूप में हुई है।''

विश्व कप पर भारत की दावेदारी को लेकर राहुल द्रविड़ ने कही ये बड़ी बात

बता दें कि सुनील छेत्री वर्तमान में इंडियन सुपर लीग (ISL) के तैयारियों में लगे हैं। 34 साल के सुनील छेत्री इस वक्त भारत के सबसे सीनियर फुटबॉल खिलाड़ी हैं. हाल ही में उन्होंने इंटरनेशनल गोल दागने में लियोनेल मेसी को पीछे छोड़ा। मौजूदा फुटबॉल खिलाड़ियों में छेत्री के आगे बस क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं, जिनके नाम 85 गोल हैं। सुनील छेत्री 105 मैचों में 67 गोल हैं, जबकि मेसी का नाम 65 इंटरनेशनल गोल दर्ज हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:after virat kohli footballer sunil Chhetri turns vegan once made fun of skipper ordering idli