DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नाथन लॉयन बोले- निर्मम हैं इंग्लैंड के दर्शक, यहां नहीं मिलता ज्यादा प्यार

आईसीसी विश्व कप के अपने पहले अभ्यास मैच में स्टीवन स्मिथ और डेविड वॉर्नर को इंग्लैंड के प्रशंसकों के खराब व्यवहार का सामना करना पड़ा था।

nathan lyon jpg

आईसीसी विश्व कप के अपने पहले अभ्यास मैच में स्टीवन स्मिथ और डेविड वॉर्नर को इंग्लैंड के प्रशंसकों के खराब व्यवहार का सामना करना पड़ा था। अब ऑस्ट्रेलियाई टीम के ऑफ स्पिनर नाथन लॉयन ने कहा कि उनकी टीम इंग्लैंड के प्रशंसकों के इस तरह के निर्मम व्यवहार के लिए तैयार है। स्पोर्ट्स वेबसाइट फॉक्सस्पोटर्स डॉट कॉम ने लॉयन के हवाले से लिखा है, 'हमें इसकी ही उम्मीद थी। इंग्लैंड के प्रशंसक निर्मम हैं। मैंने यहां दो एशेज सीरीज और एक वनडे सीरीज खेली है और इसके अलावा मेरा यहां का कोई अनुभव नहीं है। वे निर्मम हैं और यहां ज्यादा प्यार नहीं मिलता।'

READ ALSO: ICC WC 2019: रोहित शर्मा का खुलासा- सलमान की 'रेस-4' में दिखेगा ये क्रिकेटर!

वॉर्नर और स्मिथ को दर्शकों ने कहा था बेईमान
स्मिथ और वॉर्नर बॉल टेम्परिंग विवाद में एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद इस विश्व कप के जरिए ऑस्ट्रेलिया की राष्ट्रीय में वापसी कर रहे हैं। स्मिथ ने हालांकि इस मैच में दर्शकों के व्यवहार का माकूल जबाव देते हुए शतक जमाया था और मैच के बाद कहा था कि उनका ध्यान सिर्फ बल्लेबाजी पर था। स्मिथ जब बल्लेबाजी करने आ रहे थे और वॉर्नर जब आउट होकर पवेलियन जा रहे थे तब दर्शकों ने उनका मजाक उड़ाया था। इंग्लैंड के दर्शकों ने स्मिथ और वॉर्नर को बेईमान कहकर संबोधित किया था। गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया ने इस मुकाबले में इंग्लैंड को 12 रन से हरा दिया।

READ ALSO: Happy Birthday Ravi Shastri: छह छक्के और 'चपाती शॉट' ने ऐसे बनाया फेमस

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:After Steve Smith and David Warner Hooting Nathan Lyon says England Cricket fans are ruthless not expect much love from them