DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: शेन वार्न की तारीफ के बाद इंटरनेट सेंसेशन बना 7 साल का कश्मीरी बच्चा

महान आॅस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वार्न की प्रशंसा के बाद जम्मू कश्मीर के गंदेरबल जिले के सात वर्षीय अहमद नाम के लड़के की इंटरनेट पर धूम मची है।

Kashmiri Spin Sensation Ahmad.jpg

जम्मू कश्मीर के एक 7 साल के बच्चे की स्पिन गेंदबाजी सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है। महान आॅस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वार्न की प्रशंसा के बाद जम्मू कश्मीर के गंदेरबल जिले के सात वर्षीय अहमद नाम के लड़के की इंटरनेट पर धूम मची है। सीएनएन न्यूज चैनल के लिए काम करने वाले कश्मीर के वरिष्ठ पत्रकार मुफ्ती इस्लाह ने अपने ट्विटर हैंडल से इस साल 23 जुलाई को एक सात वर्षीय बच्चे की गेंदबाजी का वीडियो शेयर किया था। कहीं से यह वीडियो आॅस्ट्रेलिया के महान लेग स्पिनर शेन वार्न के नजरों के सामने आ गया। उन्होंने इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से रिट्वीट करते हुए लिखा, 'यह शानदार है, बहुत बढ़िया युवा लड़के।'

आॅस्ट्रेलिया में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के दौरान हुई अहमद के गेंदबाजी की चर्चा
मु​फ्ती इस्लाह ने अपने ट्विटर हैंडल से यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, 'निश्चित तौर पर यह बॉल आॅफ द सेंचुरी है। गुगली बॉल जो एक मीटर से ज्यादा घूमी।'  इस वीडिया को शेन वार्न के ट्वीट करने के बाद से अब तक 64,000 लोगों ने देख लिया है। वार्न की प्रशंसा के बाद भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में चल रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के मैच के दूसरे दिन फॉक्स क्रिकेट ने लंच ब्रेक के दौरान अपने कार्यक्रम में इस लड़के पर चर्चा की। फॉक्स क्रिकेट के इंस्टाग्राम पेज पर इस प्रसारण की वीडियो को 50,000 लोगों ने देखा है। गौरतलब है कि शेन वार्न ने आॅस्ट्रेलिया के लिए 145 टेस्‍ट मैचों में 25.41 की औसत से 708 विकेट हासिल किए। वह टेस्ट क्रिकेट में मुथैया मुरलीधरन के बाद सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

विराट के जश्न मनाने पर जस्टिन लैंगर ने क्यों कहा- हमारे खिलाड़ी ऐसा करते तो बदतर इंसान कहलाते?

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:After Shane Warne Appreciation the video of 7 Years Old Kashmiri Boy Ahmad Gone Viral on Internet