DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऋषभ पंत के बाद हार्दिक पांड्या बने 'बेबीसिटर', VIDEO वायरल

फिटनेस और वर्कआउट वीडियोज और तस्वीरों के बीच हार्दिक पांड्या ने बेबीसिंटिंग की वीडियो भी पोस्ट की है। पांड्या ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है

hardik pandya instagram

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) वेस्टइंडीज दौरे में शामिल नहीं हैं। उन्हें इस दौरे की तीनों सीरीज (टी-20, वनडे और टेस्ट) से आराम दिया गया। रेस्ट के दौरान हार्दिक पांड्या अपनी फिटनेस पर खासा ध्यान दे रहे हैं। इस बीच वह अपने दोस्तों के साथ भी वक्त बिता रहे हैं और बेबीसिटिंग भी कर रहे हैं। इस साल ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर 'बेबसिटिंग' किस्से के बाद फेमस हुए ऋषभ पंत के बाद अब हार्दिक पांड्या भी बच्चों के साथ वक्त बिता रहे हैं। 

फिटनेस और वर्कआउट वीडियोज और तस्वीरों के बीच हार्दिक पांड्या ने बेबीसिंटिंग की वीडियो भी पोस्ट की है। पांड्या ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जो जल्दी ही वायरल हो गया है। इस वीडियो में हार्दिक पांड्या एक क्यूट-सी बच्ची के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

आलिया भट्ट की बेस्टफ्रेंड से अफेयर की खबरों पर केएल राहुल ने दिया ये बयान

क्या राहुल और हार्दिक की दोस्ती पर पड़ा था 'कॉफी विद करण' विवाद का असर

दरअसल, हार्दिक जिस बच्ची के साथ खेल रहे हैं, वह जतिन सप्रू की बेटी है। हार्दिक ने जतिन के घर में संडे बिताया और इस दौरान उनकी बेटी के साथ जमकर मस्ती भी की। इस वीडियो और तस्वीर को शेयर करते हुए पांड्या ने कैप्शन दिया- 'बेबीसिटिंग संडे।' हार्दिक पांड्या की पोस्ट ने फैन्स को ऋषभ पंत की याद भी दिला दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Babysitting Sunday 😍❤️ For #thatcricketguy @jatin_sapru

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

गौरतलब है कि इस साल ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर कप्तान टिम पेन ने मैदान पर ऋषभ पंत की स्लेजिंग करते हुए उन्हें अपने बच्चों के लिए 'बेबीसिंटिंग' करने को कहा था। ऋषभ पंत का यह बेबीसिटिंग वाला किस्सा काफी मशहूर हुआ था।

बता दें कि हाल ही में हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या ने ऑरेंज कलर की लैम्बॉर्गिनी कार खरीदी है। पांड्या ब्रदर्स अपनी इस नई कार को मुंबई की सड़कों पर चलाते हुए स्पॉट किए गए थे। इस कार की कीमत 3-5 करोड़ बताई जा रही है, जो महेंद्र सिंह धौनी की नई कार जीप शेरोकी खरीदी थी। उसकी कीमत इससे कम है।

महेंद्र सिंह धौनी की आर्मी ट्रेनिंग के दौरान यह कार उनके रांची वाले घर में आई थी। इस कार की तस्वीर को शेयर करते हुए साक्षी ने धौनी के नाम एक मैसेज लिखा था। उन्होंने धौनी को टैग करते हुए कहा कि, रेड बीस्ट तुम्हारा स्वागत है। आखिरकार माही तुम्हारा खिलौना आ ही गया। रियली मिसिंग यू। उन्होंने आगे बताया था कि यह भारत की पहली Grand Cherokee Trackhawk है। 

बता दें कि हार्दिक पांड्या के साथ-साथ महेंद्र सिंह धौनी भी वेस्टइंडीज दौरे का हिस्सा नहीं थे। धौनी ने आर्मी में ट्रेनिंग के लिए वेस्टइंडीज दौरे से अपना नाम वापस लिया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:After Rishabh Pant now Hardik Pandya turns babysitter viral video Rules Internet