After returning from army duty MS Dhoni new look as politician role - आर्मी ट्रेनिंग से लौटकर 'नेताजी' बने महेंद्र सिंह धौनी, PIC हुई वायरल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आर्मी ट्रेनिंग से लौटकर 'नेताजी' बने महेंद्र सिंह धौनी, PIC हुई वायरल

सोशल मीडिया पर अलग-अलग लुक्स में धौनी की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब सोशल मीडिया पर धौनी का नेताजी लुक जमकर वायरल हो रहा है।

ms dhoni  twitter

टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) जम्मू-कश्मीर में 15 दिन की ट्रेनिंग के बाद वापस लौट आए हैं। आर्मी ट्रेनिंग से लौटकर धौनी इन दिनों शूट्स में बिजी है। सोशल मीडिया पर अलग-अलग लुक्स में धौनी की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब सोशल मीडिया पर धौनी का नेताजी लुक जमकर वायरल हो रहा है। धौनी के इस नए लुक को फैन्स भी खासा पसंद कर रहे हैं।

2019 वर्ल्ड कप के बाद से ही महेंद्र सिंह धौनी के संन्यास को लेकर अटकलों का दौर चलता आ रहा है। हालांकि, कुछ वक्त बाद इन खबरों पर खुद ही विराम लग गया। धौनी ने खुद को वेस्टइंडीज दौरे से अलग कर लिया था। इस दौरान धौनी 15 दिन की आर्मी ट्रेनिंग पर थे। अब ट्रेनिंग से वापस आने के बाद धौनी का नया लुक सामने आया है। इस लुक के वायरल होने के बाद लोग धौनी के नए अवतार के भी फैन हो गए हैं।

आर्मी ट्रेनिंग से लौटे धौनी ने करवाया हेयरकट, ऐसा है उनका नया लुक- VIDEO

दरअसल, भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी पॉलिटिकल लुक में दिखाई पड़ रहे हैं। वास्तव में यह मुंबई में हुए एक शूट का सीन है। वह नेताओं की तरह दोनों हाथ जोड़ रहे हैं। जब धौनी नए कमर्शियल के लिए शूट कर रहे हैं तो उनके अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए चर्चा शुरू हो गई है। 

वहीं दूसरी तरफ, भारत वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रहा है। पहला टेस्ट गुरुवार से शुरू हो चुका है। इसके बाद भारत दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी करेगा। अफ्रीका के खिलाफ भारत 3 टी-20 और 3 टेस्ट मैच खेलेगा। धौनी को तय करना है कि क्या वह वनडे क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे या नहीं। 15 सितंबर से टी-20 की शुरुआत होगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या आने वाले कुछ सप्ताह में वह वनडे से संन्यास लेते हैं या नहीं। इसके बाद भारत बांग्लादेश और वेस्टइंडीज की मेजबानी करेगी। यह वास्तव में टीम इंडिया की अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारियां होंगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:After returning from army duty MS Dhoni new look as politician role