DA Image
4 सितम्बर, 2020|2:06|IST

अगली स्टोरी

रिकॉर्ड तोड़ 423 रनों की साझेदारी के बाद इंग्लिश बल्लेबाज जॉर्डन कॉक्स ने तोड़ा कोविड-19 प्रोटोकॉल, मिली यह सजा

jordan cox  getty images

इंग्लैंड में जारी बॉब विलिस ट्रॉफी के दौरान एक अजीबोगरीब किस्सा देखने को मिला। जॉर्डन कॉक्स और जैक लीनिंग ने केंट की ओर से रिकॉर्ड साझेदारी ने खूब सुर्खियां बटोरीं, दोनों ने 423 रनों की साझेदारी निभाकर एक नया रिकॉर्ड कायम किया, लेकिन इसके बाद कोविड-19 प्रोटोकॉल तोड़ने के लिए कॉक्स को क्वारंटाइन होना पड़ा। कॉक्स अब अगले मैच में नहीं खेल सकेंगे। ससेक्स के खिलाफ केंट ने एक विकेट पर 530 रन बनाए, जिसमें इन दोनों ने 423 रनों की साझेदारी निभाई।

इस भारतीय क्रिकेटर ने विराट को नहीं, स्मिथ को चुना बेस्ट टेस्ट प्लेयर

कॉक्स 238 रन बनाकर और लीनिंग 220 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। मैच के कॉक्स ने कुछ फैन्स के साथ फोटो क्लिक करवाई, जो काउंटी क्रिकेट के सोशल डिस्टैंसिंग प्रोटोकॉल के खिलाफ था। इस तरह से कॉक्स को अब क्वारंटाइन होना पड़ेगा और वो अब अगले मैच में नहीं खेल सकेंगे। सोमवार को कॉक्स और लीनिंग मैदान पर उतरे और दोनों ने अपनी-अपनी पहली फर्स्ट क्लास सेंचुरी जड़ी। कॉक्स को अंदाजा नहीं था कि इस शानदार पारी के बाद उन्हें इस तरह से क्वारंटाइन होना पड़ेगा।

आईपीएल 2020 से पहले ऐसे बढ़ी चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें

केंट के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट पॉल डॉन्टन ने कहा कि फैन्स के साथ फोटो क्लिक कराना कोविड-19 प्रोटोकॉल के खिलाफ है, इसलिए कॉक्स को खुद को आइसोलेट करना होगा। वो टीम से तब जुड़ सकेंगे, जब कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आ जाएगा। डॉन्टन ने कहा, 'यह जॉर्डन के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है कि इतनी शानदार पारी के बाद हमारी मेडिकल टीम का प्रोटोकॉल का उल्लंघन हुआ। हम इन प्रोटोकॉल्स को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं, जॉर्डन के पास खुद को आइसोलेट करने के अलावा और कोई विकल्प नहीं है।' कॉक्स ने खुद भी इसके लिए माफी मांगी है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:After record 423-run partnership English batsman Jordan Cox gets quarantined for posing with fans for a photo