DA Image
3 जून, 2020|1:22|IST

अगली स्टोरी

इंजरी के बाद रोहित शर्मा ने शेयर किया वर्कआउट का वीडियो, हरभजन सिंह ने किया ट्रोल तो हिटमैन ने जवाब देकर कर दी 'बोलती बंद'

रोहित ने 18 फरवरी (मंगलवार) को जिम में वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया, जिसको लेकर हरभजन सिंह ने उन्हें ट्रोल कर दिया। 'हिटमैन' के नाम से मशहूर रोहित ने भज्जी को जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी। 

harbhajan singh and rohit sharma

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेट रोहित शर्मा चोट के चलते क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। न्यूजीलैंड में खेली गई पांच मैचों की टी20 सीरीज के दौरान रोहित चोटिल हुए थे और इसके बाद वनडे इंटरनेशनल और टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए। रोहित ने 18 फरवरी (मंगलवार) को जिम में वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया, जिसको लेकर हरभजन सिंह ने उन्हें ट्रोल कर दिया। 'हिटमैन' के नाम से मशहूर रोहित ने भज्जी को जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी। 

भीड़ में घिरे धोनी, हेयरस्टाइलिस्ट सपना बनीं उनकी बॉडीगार्ड- Video

रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो वेटलिफ्टिंग करते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट पर हरभजन सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बस 40 किलोग्राम इनके लिए? कॉमन शाना।' भज्जी के इस कमेंट पर कई फैन्स ने भी कमेंट किया। कुछ और फैन्स ने भी रोहित को ट्रोल किया, जिस पर हिटमैन ने ऐसा जवाब दिया, जिससे सबकी बोलती बंद हो गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

instagram comment

NZvIND: पहले टेस्ट में वैगनर का खेलना मुश्किल, हेनरी जुड़ेंगे कीवी टीम

रोहित ने भज्जी के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, 'हरभजन सिंह ऐसा इसलिए है क्योंकि इंजरी के बाद वेट उठाने का यह मेरा पहला दिन है।' न्यूजीलैंड में चोटिल होने के बाद रोहित स्वदेश लौट चुके हैं। भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज 21 फरवरी से खेली जानी है। रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में मयंक अग्रवाल के साथ पृथ्वी शॉ पारी का आगाज कर सकते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:after injury rohit sharma shared a video of weightlifting from gym harbhajan singh trolled him