DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: एडिलेड टेस्ट मैच में जीत के बाद फिसली कोच रवि शास्त्री की जुबान, कर दी अभद्र टिप्पणी

मुंबई में एक टेलीविजन स्टूडियो में मैच के बारे में चर्चा कर रहे सुनील गावस्कर, माइकल क्लार्क और मार्क बुचर से बात करते हुए रवि शास्त्री ह अभद्र शब्द का इस्तेमाल कर बैठे।

Indian Cricket Team's Head Coach Ravi Shastri (Photo: BCCI)

आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए पहले क्रिकेट टेस्ट मैच में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए और मजाक में राष्ट्रीय टेलीविजन पर अभद्र टिप्पणी कर बैठे। उनकी यह टिप्पणी जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। मुंबई में एक टेलीविजन स्टूडियो में मैच के बारे में चर्चा कर रहे सुनील गावस्कर, माइकल क्लार्क और मार्क बुचर से बात करते हुए रवि शास्त्री ने जब तनावपूर्ण लम्हों के बारे में बताया तो वह अभद्र शब्द का इस्तेमाल कर बैठे। 

भारत यह मैच 31 रन से जीता जिसमें आॅस्ट्रेलिया रिकॉर्ड लक्ष्य हासिल करने के करीब पहुंच गया था। उम्मीद के मुताबिक कोच कड़े मुकाबले में मिली जीत से खुश थे जो आॅस्ट्रेलिया में टेस्ट श्रृंखला के पहले मैच में भारत की पहली जीत है। हालांकि, सुनील गावस्कर और साथियों के साथ बातचीत के दौरान की गई उनकी यह टिप्पणी तुरंत सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बन गई। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व आॅलराउंडर रवि शास्त्री अनुभवी कमेंटेटर रहे हैं और भारतीय कोच का पद संभालने से पहले कमेंटेटर के रूप में दुनिया भर में अपनी पहचान बना चुके हैं।

AUSvsIND :पर्थ टेस्ट से पहले कोच रवि शास्त्री ने कहा- नेट अभ्यास को गोली मारिए

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:After India Historic win In Adelaide Test Indian Cricket Team Head Coach Ravi Shastri Obscene Comment crate a buzz on Social Media