फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvsAUS: मार्कस स्टोइनिस बोले- भाग्य हमारे साथ नहीं वर्ना हम मजबूत टीम हैं

INDvsAUS: मार्कस स्टोइनिस बोले- भाग्य हमारे साथ नहीं वर्ना हम मजबूत टीम हैं

आॅस्ट्रेलिया को पिछले कुछ समय में कई मैचों में बड़ी हार का मुंह देखना पड़ा लेकिन भारत के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में टीम की जीत के हीरो रहे मार्कस स्टोइनिस ने कहा कि इससे टीम का आत्मविश्वास...

INDvsAUS: मार्कस स्टोइनिस बोले- भाग्य हमारे साथ नहीं वर्ना हम मजबूत टीम हैं
भाषा।,ब्रिसबेन। Wed, 21 Nov 2018 11:06 PM
ऐप पर पढ़ें

आॅस्ट्रेलिया को पिछले कुछ समय में कई मैचों में बड़ी हार का मुंह देखना पड़ा लेकिन भारत के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में टीम की जीत के हीरो रहे मार्कस स्टोइनिस ने कहा कि इससे टीम का आत्मविश्वास नहीं डिगा है कि वह अच्छी टीम है। उन्होंने कहा कि भाग्य हमारे साथ नहीं है वर्ना हम टी20 की एक मजबूत टीम हैं। स्टोइनिस ने आलराउंड प्रदर्शन करते हुए भारत के खिलाफ आॅस्ट्रेलिया की चार रन की जीत में अहम भूमिका निभाई। स्टोइनिस ने 19 गेंद में 33 रन बनाने के बाद मैच के अंतिम ओवर में 13 रन के स्कोर का बचाव किया।

उन्होंने कहा, 'टीम में हमारी अच्छी यादे हैं। पिछले साल टी20 में हमारा दबादबा रहा। कुछ समय पहले तक हम अच्छी फॉर्म में थे। बेशक चीजें हमारे पक्ष में नहीं रहीं लेकिन हमें पता है कि हमारी टीम अभी भी अच्छी है।' गौरतलब है कि ब्रिस्बेन के गाबा मैदान में खेले गए पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में डकवर्थ लुईस नियम से भारत को जीत के लिए 17 ओवर में 174 रनों का लक्ष्य मिला था। लेकिन भारतीय टीम निर्धारित ओवरों में 7 विकेट पर 169 रन ही बना सकी।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें