DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC ODI WC 2019: अभ्यास मैच में ENG पर AUS की जीत के बाद 'दहाड़े' लॉयन, पढ़ें क्या कहा

डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ जैसे बड़े कद वाले खिलाड़ियों की टीम में वापसी के बाद ऑस्ट्रेलिया को भी विश्व कप खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

nathan lyon jpg

वर्ल्ड नंबर-1 इंग्लैंड को 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप से पहले एक रोमांचक अभ्यास मैच में मात देने के बाद ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज नाथन लॉयन ने कहा है कि उनकी टीम अब बेहतरी की ओर अग्रसर हो चुकी है। ऑस्ट्रेलिया ने शनिवार को खेले गए अभ्यास मैच में मेजबान टीम को 12 रनों से शिकस्त दी। लॉयन ने भी दमदार गेंदबाजी की और 10 ओवर में केवल 37 रन देकर 1 विकेट झटका। आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर चल रही खबर के मुताबिक नाथन लॉयन ने कहा, 'दोनों टीमों के लिए अभ्यास मैच शानदार रहा। यह देखने का बहुत अच्छा मैका था कि ऑस्ट्रेलिया  की स्थिति फिलहाल क्या है। इंग्लैंड विश्व की नंबर-1 टीम है और खिताब की प्रबल दावेदार है।' गौरतलब है कि डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ जैसे बड़े कद वाले खिलाड़ियों की टीम में वापसी के बाद ऑस्ट्रेलिया को भी विश्व कप खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

READ ALSO: ICC ODI WC 2019: छुपा रुस्तम के ठप्पे को पीछे छोड़ खिताब जीतना चाहेगा न्यूजीलैंड 

खिताब जीतने के लिए नाथन लॉयन किया जीतोड़ मेहनत करने का वादा
उन्होंने कहा, 'हमें अभी भी बहुत सुधार करना है जो बहुत रोचक है। हमारे लिए सबसे बड़ी चीज यह है कि हमारी टीम एकजुट है और हम जमकर ट्रेनिंग कर रहे हैं। हम हर दिन बेहतर होना चाहते हैं और हमें आनंद भी आ रहा है। हम यह सुपिश्चित करेंगे कि हमारे सामने जो भी टीम हो उसका कड़ा मुकाबला करें।' ऑस्ट्रेलिया ने इस टूनार्मेंट में भाग लेने के लिए इंग्लैंड आने से पहले भारत और पाकिस्तान को उन्हीं के घर में शिकस्त दी थी जिसके कारण उसे खिताब का प्रबल दावेदार भी माना जा रहा है। वहीं, गेंद से छेड़छाड़ मामले में एक-एक वर्ष का प्रतिबंध झेलने के बाद डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ ने राष्ट्रीय टीम में शानदार वापसी की है। स्टीव स्मिथ ने तो इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में 102 गेंदों में 8 चौकों और 3 छक्कों की मदद से शानदार 116 रन की शतकीय पारी खेलकर अपने फॉर्म की झलक भी पेश कर दी है।

READ ALSO: ICC ODI WC 2019: इस बार भारत के खिलाफ हार का क्रम तोड़ेगा पाकिस्तान- इंजमाम

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:After defeating England in World Cup Warm Up Match Australian Spinner Nathan Lyon promises to put tough competition in the Tournament