फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIndvsBan: टीम इंडिया की खराब फील्डिंग पर रोहित शर्मा ने कही ये बात...

IndvsBan: टीम इंडिया की खराब फील्डिंग पर रोहित शर्मा ने कही ये बात...

भारत ने कोलंबो में खेले गए 'निदास ट्रॉफी' के दूसरे टी-20 मैच में 6 विकेट से बांग्लादेश को मात दी। हालांकि मैच के दौरान भारतीय खिलाड़ियों ने काफी कैच छोड़े जिसको लेकर उनकी कूब आलोचना हो रही...

IndvsBan: टीम इंडिया की खराब फील्डिंग पर रोहित शर्मा ने कही ये बात...
कोलंबो, एजेंसीFri, 09 Mar 2018 12:09 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत ने कोलंबो में खेले गए 'निदास ट्रॉफी' के दूसरे टी-20 मैच में 6 विकेट से बांग्लादेश को मात दी। हालांकि मैच के दौरान भारतीय खिलाड़ियों ने काफी कैच छोड़े जिसको लेकर उनकी कूब आलोचना हो रही है। मैच के बाद इंडियन टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि टीम को अपने फील्डिंग में सुधार करना होगा।

आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए इस मैच में भारत ने बांग्लादेश को छह विकेट से हराया। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 2० ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाए थे। शिखर धवन (55) की शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर भारत ने चार विकेट गंवाकर 14० रन बनाए और छह विकेट से जीत हासिल की।

Nidahas Trophy:दूसरे T20 में भारत ने बांग्लादेश को 6 विकेट से हराया

'कैच छोड़ने की गलती कम करनी होगी'
मैच के बाद एक बयान में रोहित ने कहा, 'हमारा प्रदर्शन शानदार था। इस प्रदर्शन की हमसे उम्मीद थी। हमने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच में अपनी गलितयों से सबक लिया। मुझे लगता है कि गेंदबाजों ने योजनाओं को अच्छे से लागू किया।' रोहित ने कहा कि हमने अपना सामान्य प्रदर्शन करने की कोशिश की। हालांकि, हमें कैच छोड़ने की गलतियां कम करनी होगी। हमें हर मैच के साथ अपने फील्डिंग में सुधार करना होगा।

BCCI कॉन्ट्रैक्ट:पुरुषों के मुकाबले महिलायों को मिलते हैं बहुत कम पैसे

खराब बल्लेबाजी के कारण हारी बांग्लादेश
उधर बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान महमुदुल्लाह ने टीम की खराब बल्लेबाजी को हार का जिम्मेदार ठहराया है। महमुदुल्लाह का कहना है कि उनकी टीम अधिक रन स्कोर कर सकती थी। मैच के बाद एक बयान में महमुदुल्लाह ने कहा, 'यह साफ है कि हमारी बल्लेबाजी सबसे खराब रही। हमें और अधिक रन बनाने चाहिए। हमने जितने रन बनाए, उससे 3० अधिक रन हमें स्कोर करने चाहिए थे।'

महमुदुल्लाह ने कहा कि भारतीय टीम ने अपनी योजना को सही तरीके से लागू किया। हालांकि, हमें अधिक रन बनाने के लिए योजनाएं बनानी होंगी। उन्होंने कहा कि हमें अब भी जीत की तलाश है और हम इसे हासिल करेंगे।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें