DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अंबाती रायडू के बाद अब संजय मांजरेकर ने भी उड़ाया सलेक्टर्स का 'मजाक'

ICC World Cup 2019: टीम में अंबाती रायूड की जगह विजय शंकर को ले लिया गया है। जब उनसे इसका कारण पूछा गया तो एमएसके प्रसाद ने कहा कि शंकर बल्ले और गेंद दोनों से टीम के लिए उपयोगी हैं।

sanjay manjrekar instagram

विश्व कप 2019 (ICC World Cup 2019) के लिए टीम इंडिया से बाहर किए गए अंबाती रायडू ने एक ट्वीट कर नहीं चुने जाने का मजाक बनाया है। अंबाती रायडू के बाद अब पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने भी सलेक्टर्स के इस फैसले का मजाक बनाया है। सोमवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम इंडिया की घोषणा की। इन नामों के चयन में कुछ हैरान करने वाले फैसले भी सामने आए।

टीम में अंबाती रायूड की जगह विजय शंकर को ले लिया गया है। जब उनसे इसका कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि शंकर बल्ले और गेंद दोनों से टीम के लिए उपयोगी हैं। उन्होंने कहा, ''2017 में हुई चैंपियंस ट्रॉफी के बाद से हमने नंबर चार के लिए बहुत से खिलाड़ी को मौका दिया। रायडू को भी इसके लिए कई मौके मिले। विजय शंकर इस मामले में त्रिआयामी साबित हुए। हम उन्हें नंबर चार के लिए देख रहे हैं।''

WC Team India Squad: पिछले एक साल में ये खिलाड़ी रहे हिट और ये फ्लॉप

इसके बाद अंबाती रायडू ने वर्ल्ड कप में खुद के नहीं चुने जाने को लेकर एक ट्वीट किया उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- मैं विश्व कप देखने के लिए थ्री डी ग्लास ऑर्डर कर रहा हूं। 

अंबाती रायडू के बाद संजय मांजरेकर ने भी वर्ल्ड कप को लेकर एक ट्वीट किया। उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मैच को लेकर वर्ल्ड कप टीम के सलेक्शन पर निशाना सधाना। 

इस आईपीएल मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन स्टार थे। उन्होंने बल्ले से कैमियो रोल निभाया और दो विकेट भी लिए। अश्विन की कप्तानी भी शानदार रही। इसकी बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब को एक जरूरी जीत हासिल हुई। टि्वटर पर आश्विन की तारीफ हो रही थी, लेकिन संजय मांजरेकर ने ट्वीट करके कहा कि अश्विन ने तीनों डिपार्टमेंट में शानदार प्रदर्शन किया। यह ट्वीट सीधे-सीधे रायडू और सलेक्टर्स पर था।

बता दें कि अंबाती रायडू फिलहाल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल में खेल रहे हैं। उनकी कोशिश यही है कि चेन्नई के लिए अच्छा प्रदर्शन करें। इसके साथ ही अंबाती रायडू और ऋषभ पंत को वर्ल्ड कप की टीम के लिए बतौर स्टैंडबाई भी चुन लिया गया है। 

रायुडू और पंत को ऐसे World Cup में खेलने का मौका मिल सकता है

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:After Ambati Rayudu Sanjay Manjrekar Takes A Dig At chief selector MSK Prasad