फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटAFGvsPAK: मैच खत्म होते ही मैदान पर भिड़े फैन्स, जमकर चले लात-घूंसे

AFGvsPAK: मैच खत्म होते ही मैदान पर भिड़े फैन्स, जमकर चले लात-घूंसे

विश्वकप 2019 में अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में पाकिस्तान ने रोमांचक जीत हासिल की। लीड्स में खेले गए मैच में अफगानिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए 227 रन बनाए। इसके जवाब में पाकिस्तान ने 7...

AFGvsPAK: मैच खत्म होते ही मैदान पर भिड़े फैन्स, जमकर चले लात-घूंसे
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Sun, 30 Jun 2019 05:45 AM
ऐप पर पढ़ें

विश्वकप 2019 में अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में पाकिस्तान ने रोमांचक जीत हासिल की। लीड्स में खेले गए मैच में अफगानिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए 227 रन बनाए। इसके जवाब में पाकिस्तान ने 7 विकेट खोकर आखिरी ओवर में जीत हासिल कर ली। मैच खत्म होने के ठीक बाद दोनों ही टीमों के समर्थक आपस में भिड़ गए। इतना ही नहीं इस दौरान कुछ लोग पिच तक पहुंच गए।

दरअसल अफगानिस्तान के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान ने रोमांचक जीत हासिल की। इस जीत के बाद दोनों टीमों के समर्थक भिड़ गए। यहां तक की कुछ लोग पिच तक पहुंच गए। वहीं कई लोगों ने कुर्सियां और बोतलें भी फेंकी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बात यहीं तक नहीं रुकी कुछ लोग तो स्टेडियम के बाहर जाकर भी लड़ने लगे। 

Read Also: ICC World Cup 2019 India vs England: बचे मैचों में धौनी के बैटिंग ऑर्डर को लेकर जोंस ने दी खास सलाह

Read Also :ICC CWC 2019: पाकिस्तान ने रोमांचक मुकाबले में अफगानिस्तान को 3 विकेट से हराया

बता दें कि अफगानिस्तान की टीम 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 227 रन ही बना पायी। इस दौरान टीम के लिए सर्वाधिक असगर अफगान ने बनाए। उन्होंने 35 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौके और 2 छक्के भी लगाए। इसके जवाब में पाक टीम ने जीत हासिल कर ली। पाकिस्तान के लिए सर्वाधिक 49 रन इमाद वसीम ने बनाए। वो अंत में नॉट आउट रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें