DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC CWC 2019: भारत को हराने का मौका गंवाकर निराश है अफगानिस्तानी टीम

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को इस बात की निराशा है कि उनकी टीम के हाथों से विश्व कप मुकाबले में भारत को हराने का शानदार मौका निकल गया।

afghanistan cricket team jpg

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान गुबदीन नैब को इस बात की निराशा है कि उनकी टीम के हाथों से विश्व कप मुकाबले में भारत को हराने का शानदार मौका निकल गया। शनिवार को 'द रोज बाउल' मैदान पर खेले गए मैच में अफगानिस्तान टीम ने टॉस हारने के बाद पहले गेंदबाजी करते हुए भारत को 8 विकेट पर 224 रनों पर सीमित किया और फिर 213 रन बनाकर आउट हो गई। इस तरह भारत को 11 रनों से जीत मिली जबकि अफगान टीम को टूनार्मेंट में लगातार छठी हार का सामना करना पड़ा।

READ ALSO: ICC CWC 2019: शमी ने हैट्रिक पर कहा, माही भाई ने बोला था 'यॉर्कर डालो'

नैब ने मैच के बाद कहा, 'हमें इस बात की निराशा है कि हमने इस तरह की टीम को हराने का मौका गंवा दिया। विश्व कप में यह किसी भी टीम के लिए बड़ी उपलब्धि होती लेकिन यह भी सच है कि बड़ी टीमें आपको अधिक मौके नहीं देतीं। हमें आज भारत को हराने का मौका मिला था, जिसे हम लपक नहीं सके।'

नैब ने अपनी टीम के हरफनमौला खिलाड़ी मोहम्मद नबी की तारीफ की। नबी ने इस मैच में न सिर्फ दो विकेट हासिल किए बल्कि 52 रनों की पारी खेलते हुए अफगानिस्तान को जीत के करीब ले जाने में अहम भूमिका निभाई। वह अंतिम ओवर में आउट हुए। इसी ओवर में मोहम्मद समी ने तीन विकेट लिए और अपनी हैट-ट्रिक पूरी की। नैब ने कहा, 'नबी ने आज अपना क्लास दिखाया। उन्होंने दिखाया कि क्यों वह अफगानिस्तान के सबसे अच्छे खिलाड़ियों में से एक हैं।'

READ ALSO: यह उपलब्धि हासिल करने वाले दुनिया के 11वें बल्लेबाज बने केन विलियमसन

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Afghanistan Cricket Team disappointed to lose chance to beat Indian in Cricket World Cup