DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जानें क्या है वजह: IND बाद इस देश ने भी पाक के साथ रद्द किए टी-20 मैच

pakistan cricket team

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने काबुल में बुधवार को हुए बम धमाके के कारण पाकिस्तान के साथ खेले जाने वाली दोस्ताना टी-20 मैचों को रद्द कर दिया। एसीबी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। हालांकि, अफगानिस्तान बोर्ड ने इसके पीछे का कोई आधिकारिक कारण नहीं बताया। 

अफगानिस्तान बोर्ड ने ट्वीट किया, 'पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के साथ पारस्परिक क्रिकेट संबंधों के लिए तय की गई शर्तों के साथ आयोजित किए जाने वाले दोस्ताना क्रिकेट मैचों को रद्द कर दिया है।'

उल्लेखनीय है कि अफगानिस्तान और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने बीच के टूटे संबंधों को फिर से जोड़ने के लिए दोनों देशों में दो-दो दोस्ताना मैच खेलने का फैसला किया था। इस क्रम में दोनों देशों के बीच इस साल जुलाई और अगस्त में लाहौर में दोस्ताना टी-20 मैच खेले जाने थे। हालांकि, काबुल हमले के कारण इन मैचों को रद्द कर दिया गया है। 

काबुल में जर्मन दूतावास के पास विस्फोटकों से लदे ट्रक में विस्फोट से 80 लोगों की मौत हो गई, जबकि 300 से अधिक लोग घायल हो गए।

ये भी पढ़ें- भारत की दो टूक: आतंकवाद और क्रिकेट साथ-साथ नहीं, PAK से सीरीज नहीं होगी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Afghan Cricket Board cancells friendly matches including initially agreed terms of mutual cricketing relationship with PCB