DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Afg vs Ban ICC World Cup 2019: हशमतुल्लाह के कैच पर मचा बवाल- खुद करिए फैसला Out or Not Out?

अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर बांग्लादेश को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया और बांग्लादेश को 4.2 ओवर में लिटन दास के रूप में पहला झटका भी लग गया।

bangladesh vs afghanistan

Afg vs Ban ICC World Cup 2019 Afghanistan vs Bangladesh: आईसीसी विश्व कप में अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच मैच साउथम्पटन में खेला जा रहा है। अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर बांग्लादेश को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया और बांग्लादेश को 4.2 ओवर में लिटन दास के रूप में पहला झटका भी लग गया। इस विकेट पर नया विवाद खड़ा गया है। मुजीब उर रहमान की गेंद पर हशमतुल्लाह शाहिदी ने लिटन का कैच लपका था, जिस पर विवाद खड़ा हो गया है।

दरअसल मुजीब उर रहमान की गेंद पर लिटन दास ने ड्राइव किया और कवर में खड़े हशमतुल्लाह ने लो कैच लपका। अंपायर ने आउट दिया लेकिन फिर तीसरे अंपायर की मदद ली गई। रिप्ले में कुछ क्लियर नहीं हो सका और लिटन दास को पवेलियन लौटना पड़ा। सोशल मीडिया पर इसको लेकर अंपायर को काफी ट्रोल किया जा रहा है। फैन्स का मानना है कि लिटन आउट नहीं थे।

रनआउट करने में इतनी बड़ी बेवकूफी नहीं देखी होगी आपने- VIDEO

ICC World Cup 2019 Point Table: द.अफ्रीका हार के साथ बाहर, PAK की उम्मीदें बरकरार

विवादित कैच को लेकर लोगों ने कुछ ऐसे ट्वीट्स किए-

लिटन 17 गेंद पर 16 रन बनाकर आउट हुए। तमीम इकबाल के साथ सौम्य सरकार पारी का आगाज करते हैं, लेकिन इस मैच में लिटन दास को सलामी बल्लेबाज के तौर पर भेजा गया। इससे पहले अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर बांग्लादेश को बल्लेबाजी का न्योता दिया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Afg vs Ban Hashmatullah Shahidi s Catch to Dismiss Liton Das During Bangladesh vs Afghanistan ICC Cricket World Cup 2019 Match Stirs Controversy