Adil Rashid pulls off an MS Dhoni babar azam run out during England vs Pakistan 5th ODI with watch video - VIDEO: आदिल राशिद बने 'धौनी', पाकिस्तानी खिलाड़ी को ऐसे किया आउट DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: आदिल राशिद बने 'धौनी', पाकिस्तानी खिलाड़ी को ऐसे किया आउट

England vs Pakistan: घातक गेंदबाजी के दम पर इंग्लैंड ने पांचवें और आखिरी वनडे में पाकिस्तान को 54 रन से पीटते हुए पांच मैचों की सीरीज 4-0 से अपने नाम कर ली है।

aadil rashid  twitter

जो रूट (84 रन) और कप्तान इयोन मोर्गन (76 रन) की बेहतरीन अर्धशतकीय पारियों के बाद क्रिस वोक्स (54 रन पर 5 विकेट) की घातक गेंदबाजी के दम पर इंग्लैंड ने पांचवें और आखिरी वनडे में पाकिस्तान को 54 रन से पीटते हुए पांच मैचों की सीरीज 4-0 से अपने नाम कर ली है। 30 मई से होने जा रहे आईसीसी विश्वकप की मेजबान इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में नौ विकेट पर 351 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में पाकिस्तानी टीम 297 रन पर ढेर हो गई।

इंग्लैंड की जीत में आदिल राशिद की शानदार फील्डिंग ने भी अहम रोल निभाया। पाक कप्तान सरफराज अहमद ने राशिद की एक गेंद पर खेल कर सिंगल लेने की, कोशिश की। लेकिन जोस बटलर विकेट के पीछे से तेजी से सामने आए और गेंद राशिद की तरफ उछाल दी। आदिल राशिद ने डाइव करते हुए बाबर आजम को रन आउट कर दिया। 

ICC World Cup 2019: तीसरी बार वर्ल्ड चैंपियन बन सकता है भारत, ये रहे पांच कारण

जोस बटलर ने बॉल सीधे राशिद के पास फेंकी। ऐसे में आदिल राशिद ने बिना देखे टीम इंडिया के विकेटकीपर महेंद्र सिंह धौनी की तरह स्टंप्स पर बॉल दे मारी। इस तरह बाबर आजम की पारी 80 रन पर खत्म हो गई। आदिल राशिद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस मैच में बाएं हाथ के स्पिनर इमाद वसीम ने 53 रन देकर 3 विकेट लिए। जबकि तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने 82 रन देकर 4 विकेट लिए। क्रिस वोक्स ने पांच विकेट लिए। विश्व कप से पहले मेजबान इंग्लैंड के लिए 4-0 से सीरीज जीतना अहम है। 

CWC 2019: अकेले कई टीमों पर भारी हैं 'बाहुबली' विराट के 41 शतक

'मैन ऑफ द मैच' रहे क्रिस वोक्स ने कहा, 'मजबूत पाकिस्तान को 4-0 से हराना हमारे लिए अच्छा है। खासतौर पर विश्व कप से पहले।' पाकिस्तान के कप्तान सरफराज ने 97 रन की शानदार पारी खेली। उन्होंने कहा, 'जहां तक नतीजों का सवाल है विश्व कप से पहले इस सीरीज के नतीज पाकिस्तान के लिए अच्छे नहीं रहे। लेकिन हमारे बल्लेबाज जिस तरह बल्लेबाजी कर रहे हैँ, वह बताता है कि हम विश्व कप के लिए तैयार हैं।' 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Adil Rashid pulls off an MS Dhoni babar azam run out during England vs Pakistan 5th ODI with watch video