फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटWTC Final से पहले टीम इंडिया की नई जर्सी हुई लॉन्च, थोड़ा हटकर है लुक, देखें VIDEO

WTC Final से पहले टीम इंडिया की नई जर्सी हुई लॉन्च, थोड़ा हटकर है लुक, देखें VIDEO

New Team India Jersey Launch: आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल अलग हफ्ते शुरू होने जा रहा है। फाइनल से पहले भारतीय क्रिकेट टीम की नई जर्सी लॉन्च की गई है, जिसका लुक थोड़ा हटकर है।

WTC Final से पहले टीम इंडिया की नई जर्सी हुई लॉन्च, थोड़ा हटकर है लुक, देखें VIDEO
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 01 Jun 2023 07:58 PM
ऐप पर पढ़ें

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल 7 जून से खेला जाएगा, जिसमें भारत और ऑस्ट्रेलिया का आमना-सामना होगा। दोनों टीम लंदन के द ओवल मैदान पर टकराएंगी। खिताबी मुकाबले से पहले टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च की गई है। भारतीय टीम के किट स्पॉन्सर एडिडास ने गुरुवार को टेस्ट के अलावा सीमित ओवर फॉर्मेट के लिए नई जर्सी लॉन्च की, जिसका लुक थोड़ा हटकर है। एडिडास ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई जर्सी का वीडियो शेयर किया है।

बता दें कि बसीसीआई ने हाल ही में टीम इंडिया के नए क्रिकेट किट स्पॉन्सर की घोषणा की थी। भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पर 'किलर' की जगह अब एडिडास का लोगो नजर आएगा। बताया जा रहा है कि बीसीसीआई ने एडिडास के साथ 5 साल के लिए डील की है। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ट्वीट कर कहा था कि मुझे एडिडास के साथ किट प्रायोजक के रूप में साझेदारी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हम क्रिकेट के खेल को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं और दुनिया के अग्रणी स्पोर्ट्सवियर ब्रांडों में से एक के साथ साझेदारी करने के लिए इससे ज्यादा उत्साहित नहीं हो सकते। एडिडास आपका स्वागत है।

हरभजन सिंह ने चुनी WTC Final के लिए पसंदीदा भारतीय प्लेइंग-11, बोले- ये खिलाड़ी होगा गेमचेंजर    

देखें वीडियो...

बीसीसीआई का जब से 2020 में नाइकी के साथ करार खत्म हुआ, तब से भारतीय टीम के कई किट स्पॉन्सर बदल चुके हैं। किलर से पहले बाइजूस और एमपीएल भी किट स्पॉन्सर रहे। एमपीएल का करार 2023 के अंत तक का था लेकिन उसने बीच में कॉन्ट्रैक्ट को खत्म दिया। इसके बाद, 'किलर' भारतीय क्रिकेट टीम का किट स्पॉन्सर बना था। किलर के साथ बीसीसीआई ने पांच महीने का करार किया था। एडिडास ने पहली बार 2006 में भारतीय टीम प्रायोजन के लिए बोली लगाई थी लेकिन तब उसे नीलामी में नाइकी ने पछाड़ दिया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें