फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटगिलक्रिस्ट और वॉ ने T20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन, इस खिलाड़ी को दोनों दिग्गजों की टीम में मिली जगह

गिलक्रिस्ट और वॉ ने T20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन, इस खिलाड़ी को दोनों दिग्गजों की टीम में मिली जगह

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एडम गिलक्रिस्ट और मार्क वॉ ने आईसीसी मेंस T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए ऑस्ट्रेलिया की बेस्ट प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है। दोनों की टीम में टिम डेविड हैं।  

गिलक्रिस्ट और वॉ ने T20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन, इस खिलाड़ी को दोनों दिग्गजों की टीम में मिली जगह
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 26 Sep 2022 10:38 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज एडम गिलक्रिस्ट और मार्क वॉ ने स्वीकार किया है कि आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2022 की ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन में टिम डेविड को होना चाहिए, जिन्होंने भारत के खिलाफ कंगारू टीम के लिए डेब्यू किया था। टिम डेविड ने सभी को अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित किया। उन्होंने भारत के खिलाफ तीन मैचों की T20I सीरीज के शुरुआती दो मैचों में केवल 18 और 2 का स्कोर किया था, लेकिन रविवार को हैदराबाद में सीरीज के अंतिम गेम में धमाकेदार अर्धशतक जमाकर अपनी क्लास दिखाई थी।

एडम गिलक्रिस्ट और मार्क वॉ ऑलराउंडर टिम डेविड से काफी समय से प्रभावित हैं। वहीं, जब ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों से उनकी टी20 वर्ल्ड कप 2022 की ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन चुनने के लिए कहा गया तो दोनों की टीमों में थोड़ा सा बदलाव दिखा। हालांकि, दोनों की टीम में टिम डेविड नजर आए, लेकिन एडम गिलक्रिस्ट ने स्टीव स्मिथ को प्लेइंग इलेवन में जगह दी है, जबकि मार्क वॉ ने उनकी जगह मार्कस स्टोइनिस को प्लेइंग इलेवन में रखा है। बाकी के 10 खिलाड़ी दोनों दिग्गजों की टीम के एक जैसे हैं।   
 
एडम गिलक्रिस्ट ने कहा, "टिम डेविड को उस इलेवन में जगह मिलनी चाहिए। उनकी पावर और जिस तरह से उन्होंने इसे अपनाया है... और पिछले 18 महीनों में हमने दुनिया भर की टी20 लीग्स में जो देखा है, उसे देखते हुए, वास्तव में वे खतरनाक साबित होंगे।" मार्क वॉ ने गिलक्रिस्ट की बात का समर्थन किया और कहा कि इस स्टेज पर मैं भी टिम डेविड को प्लेइंग इलेवन में रखूंगा। हालांकि, दोनों ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज यह तय नहीं कर पाए कि टिम डेविड को किसकी जगह मौका मिलना चाहिए। एक ने उनको स्मिथ की जगह, जबकि दूसरे ने उनको स्टोइनिस की जगह रखा है। 

एडम गिलक्रिस्ट की बेस्ट ऑस्ट्रेलिया इलेवन 

एरोन फिंच, डेविड वार्नर, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू वेड, टिम डेविड, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, एडम जैम्पा और जोश हेजलवुड।  

मार्क वॉ की बेस्ट ऑस्ट्रेलिया इलेवन 

एरोन फिंच, डेविड वार्नर, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, एडम जैम्पा और जोश हेजलवुड। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।