फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट'कुलचा' में टकरार, कुलदीप यादव से बोले युजवेंद्र चहल चहल- अब तुम निकल गए, तुम्हारा हो गया

'कुलचा' में टकरार, कुलदीप यादव से बोले युजवेंद्र चहल चहल- अब तुम निकल गए, तुम्हारा हो गया

कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने लंबे समय बाद कोई मैच साथ खेला इन दोनों ने मिलकर कीवी टीम की बैंड बजाई और मैच के बाद सूर्यकुमार यादव का इंटरव्यू भी किया, जिसका वीडियो BCCI TV पर शेयर किया गया है।

'कुलचा' में टकरार, कुलदीप यादव से बोले युजवेंद्र चहल चहल- अब तुम निकल गए, तुम्हारा हो गया
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 30 Jan 2023 11:03 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया ने रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच छह विकेट से अपने नाम किया। लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम पर खेले गए मैच में न्यूजीलैंड की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 99 रन ही बना पाई। जवाब में भारत ने 19.5 ओवर में चार विकेट पर 101 रन बनाकर मैच अपने नाम किया। लंबे समय बाद टीम इंडिया के लिए कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने साथ मैच खेला। 31 गेंद पर नॉटआउट 26 रन बनाकर मैन ऑफ द मैच बने सूर्यकुमार यादव के साथ 'कुलचा' की बातचीत का वीडियो बीसीसीआई टीवी ने शेयर किया है। आपको बता दें कि कुलदीप और चहल की जोड़ी को कुलचा कहा जाता है।

इसे भी पढ़ेंः सूर्या की गलती से रन आउट हो गए वॉशिंगटन, मैच के बाद SKY ने कही ये बात

इस बातचीत के दौरान कुलदीप और चहल में मजेदार टकरार भी देखने को मिली। दरअसल इस इंटरव्यू की शुरुआत कुलदीप यादव ने की, लेकिन इसके बाद चहल ने टेकओवर करने की बात कही। कुलदीप ने जैसे ही चहल को बीच में रोका, तो चहल ने तुरंत जवाब में कहा, 'अब चहल टीवी आ गया है, अब तुम निकल गए हो, अब तुम्हारा हो गया है।'

सूर्या को 26 रन की पारी के लिए मिला प्लेयर ऑफ द मैच, जानिए क्यों?

इसके बीच में ही सूर्यकुमार यादव ने कुलदीप से कहा, 'अब इसका मतलब ये नहीं कि तुम डॉमिनेट करोगे।' इसके बाद तीनों हंसने लगे। चहल ने इस मैच में दो ओवर में चार रन देकर एक विकेट लिया, वहीं कुलदीप यादव ने 4 ओवर में 17 रन देकर एक विकेट लिया। इस मैच के दौरान युजवेंद्र चहल भारत की ओर से टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए। चहल ने इस मामले में भुवनेश्वर कुमार को पीछे छोड़ा। भुवी के खाते में 90 टी20 इंटरनेशनल विकेट हैं, जबकि चहल के खाते में 91 टी20 इंटरनेशनल विकेट हो गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें