फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से जुड़े एबी डिविलियर्स, IPL 2021 में विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल संग मचाएंगे धूम

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से जुड़े एबी डिविलियर्स, IPL 2021 में विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल संग मचाएंगे धूम

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की बैटिंग की सबसे बड़ी ताकत कहे जाने वाले एबी डिविलियर्स भारत पहुंच चुके हैं और उन्होंने चेन्नई में टीम को जॉइन कर लिया है। आरसीबी ने अपने ट्विटर पर एबी की फोटो शेयर करते...

 रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से जुड़े एबी डिविलियर्स, IPL 2021 में विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल संग मचाएंगे धूम
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 01 Apr 2021 08:51 AM
ऐप पर पढ़ें

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की बैटिंग की सबसे बड़ी ताकत कहे जाने वाले एबी डिविलियर्स भारत पहुंच चुके हैं और उन्होंने चेन्नई में टीम को जॉइन कर लिया है। आरसीबी ने अपने ट्विटर पर एबी की फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। डिविलियर्स पिछले काफी सालों से आरसीबी की टीम का हिस्सा हैं और पिछले सीजन भी उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा था। 

 

एबी डिविलियर्स ने यूएई में खेले गए आईपीएल 2020 के दौरान खेले गए 15 मुकाबलों में 158.74 के स्ट्राइक रेट से बैटिंग करते हुए 454 रन बनाए थे। डिविलियर्स के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर आरसीबी की टीम प्लेऑफ में जगह बनाने में सफल रही थी। बता दें कि विराट कोहली और डिविलियर्स काफी अच्छे दोस्त भी हैं और दोनों आरसीबी की टीम को मिलकर कई मैचों में जीत दिला चुके हैं। डिविलियर्स ने  इंग्लैंड के खिलाफ कोहली की शानदार फॉर्म की जमकर तारीफ भी की थी। 

कप्तान बने तो गरजे पंत, कहा-मैं भी युवराज की तरह छक्के लगा सकता हूं

साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स की भारत में काफी फैन फॉलोविंग है और वह अपनी जबर्दस्त बैटिंग के लिए जाने जाते हैं। आरसीबी की टीम ने इस साल ऑक्शन में ग्लेन मैक्सवेल और काइल जैमीसन जैसे दमदार खिलाड़ियों को भी टीम में शामिल किया है। मैक्सवेल के आने से डिविलियर्स के ऊपर से काफी बोझ कम होगा और वह आईपीएल 2021 में अपनी बल्लेबाजी के धमाकेदार प्रदर्शन कर सकते हैं। मैक्सवेल को आरसीबी ने 14.25 करोड़ में टीम में शामिल किया है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें