फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटCWC 2019: दक्षिण अफ्रीका की तीसरी हार के बाद डिविलियर्स ने किया ये ट्वीट

CWC 2019: दक्षिण अफ्रीका की तीसरी हार के बाद डिविलियर्स ने किया ये ट्वीट

अब्राहम डिविलियर्स इस समय चर्चा में हैं। उन्होंने चयन समिति के सामने विश्व कप (ICC World Cup 2019) खेलने का प्रस्ताव रखा था, यह खबर क्रिकेट जगत में आग की तरह फैल गई है। चयनकर्ता लिंडा जोंडी ने भी इस...

CWC 2019: दक्षिण अफ्रीका की तीसरी हार के बाद डिविलियर्स ने किया ये ट्वीट
एजेंसी,नई दिल्लीThu, 06 Jun 2019 09:56 PM
ऐप पर पढ़ें

अब्राहम डिविलियर्स इस समय चर्चा में हैं। उन्होंने चयन समिति के सामने विश्व कप (ICC World Cup 2019) खेलने का प्रस्ताव रखा था, यह खबर क्रिकेट जगत में आग की तरह फैल गई है। चयनकर्ता लिंडा जोंडी ने भी इस पर आकर सफाई दे ही है क्यों उन्होंने डिविलियर्स को विश्व कप में टीम में शामिल नहीं किया। 

इसी बीच, डिविलियर्स ने ट्वीट कर कहा है कि इस समय ध्यान विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका को समर्थन देने का है जो अपने शुरुआती तीनों मैच हार चुकी है। 

खुलासा: WORLD CUP में खेलना चाहते थे डिविलियर्स, टीम मैनेजमेंट ने ठुकराया ऑफर!

डिविलियर्स ने कहा, “यह जरूरी है कि हम इस समय टीम को विश्व कप में समर्थन दें। टीम को अभी लंबा सफर तय करना है। मुझे लगता है कि हमारी टीम अभी भी विश्व कप जीत सकती है।''


डिविलियर्स ने बीते साल आईपीएल के बाद संन्यास ले लिया था, लेकिन उन्होंने क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के कहा था कि वह संन्यास से वापसी कर विश्व कप खेलने के लिए तैयार हैं। 

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका को इस टूर्नामेंट में लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा। विश्व की दूसरे नंबर की टीम भारत ने इंग्लैंड में चल रहे आईसीसी विश्वकप में बुधवार को दक्षिण अफ्रीका को एकतरफा अंदाज में छह विकेट से पराजित किया। दक्षिण अफ्रीका को नौ विकेट पर 227 रन पर रोकने के बाद भारत ने 47.3 ओवर में चार विकेट पर 230 रन बनाकर मैच जीत लिया। 

जानें क्यों, सलेक्टर्स ने ठुकराया डिविलियर्स के वर्ल्ड कप में खेलने का प्रस्ताव

वनडे विश्वकप में यह पहला मौका है जब दक्षिण अफ्रीका ने लगातार तीन मैच गंवाए। दक्षिण अफ्रीका को पहले मुकाबले में इंग्लैंड ने, दूसरे मुकाबले में बांग्लादेश ने और तीसरे मुकाबले में भारत ने पराजित किया। लगातार तीन पराजय से दक्षिण अफ्रीका का सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना टूटता दिखाई दे रहा है और वापसी करने के लिए उसे अगले छह मैचों में चमत्कारिक प्रदर्शन करना होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें