फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटWC 2019: वर्ल्ड कप से पहले इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करेंगे एबी डिविलियर्स

WC 2019: वर्ल्ड कप से पहले इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करेंगे एबी डिविलियर्स

इसी साल इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले दक्षिण अफ्रीका के स्टार क्रिकेटर एबी डिविलियर्स अपना फैसला बदल भी सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अगले साल जनवरी में डिविलियर्स इंटरनेशनल क्रिकेट...

WC 2019: वर्ल्ड कप से पहले इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करेंगे एबी डिविलियर्स
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 23 Oct 2018 05:53 PM
ऐप पर पढ़ें

इसी साल इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले दक्षिण अफ्रीका के स्टार क्रिकेटर एबी डिविलियर्स अपना फैसला बदल भी सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अगले साल जनवरी में डिविलियर्स इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी को लेकर आखिरी फैसला सुनाएंगे। मई में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा करने वाले डिविलियर्स ने कहा था कि वो वर्ल्ड कप जीतने की की ख्वाहिश को छोड़कर ये फैसला ले रहे हैं। बहुत ज्यादा क्रिकेट की वजह से उन्होंने ये फैसला लिया था।

स्पोर्ट्स तक की खबरे के मुताबिक, इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद वापसी को लेकर डिविलियर्स अगले साल जनवरी में आखिरी फैसला लेंगे। डिविलियर्स के संन्यास के बाद से दक्षिण अफ्रीकी टीम का मिडिल ऑर्डर काफी कमजोर हो गया है और ऐसे में अगर वो वापसी का फैसला लेते हैं, तो ये डिविलियर्स फैन्स और पूरी दक्षिण अफ्रीकी टीम के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी होगी।

संन्यास के समय डिविलियर्स ने कहा था कि वो टी20 लीग में भी कम ही हिस्सा लेंगे, लेकिन समय के साथ उन्होंने कुछ टी20 लीग के साथ अपना नाम जोड़ा और इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने की भी पुष्टि की। डिविलियर्स ने जब संन्यास का ऐलान किया था, तब वो अच्छी फॉर्म में थे और उनके इस फैसले से क्रिकेट जगत को बड़ा झटका लगा था। अब ये तो समय ही बताएगा कि क्या डिविलियर्स 2019 वर्ल्ड कप में दक्षिण अफ्रीकी टीम की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे या नहीं।

INDvWI: सचिन का एक और वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने की कगार पर विराट कोहली

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें