AB de Villiers to discuss future plans with Cricket South Africa in August - अरे ये क्या! डिविलियर्स कर सकते हैं रिटायरमेंट का ऐलान, दिया संकेत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अरे ये क्या! डिविलियर्स कर सकते हैं रिटायरमेंट का ऐलान, दिया संकेत

ab de villers

एबी डिविलियर्स दक्षिण अफ्रीका के इंग्लैंड दौरे पर सीमित ओवरों के मैचों में हिस्सा लेने के बाद स्वदेश लौट गए और उन्होंने कहा है कि वह अपने क्रिकेट भविष्य पर फैसला अगस्त में करेंगे। अपनी पीढ़ी के सबसे असाधारण बल्लेबाजों में से एक 33 साल के डिविलियर्स तीन मैचों की टी20 और इतने ही मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में 1-2 के समान अंतर से हार और चैंपियंस ट्राफी के पहले दौर से ही टीम के बाहर होने के बाद स्वदेश लौट गए।

हालांकि यह काफी पहले ही तय था कि डिविलियर्स को चार टेस्ट की श्रृंखला से आराम दिया जाएगा। बांग्लादेश की टीम को अब सितंबर में दक्षिण अफ्रीका का दौरा करना है और डिविलियर्स ने उम्मीद जताई कि तब तक उन्हें पता चल जाएगा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उन पर कितना बोझा रहेगा। डिविलियर्स ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं अगस्त में सीएसए (क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका) से मिलूंगा और इससे मेरा भविष्य तय होगा।

उन्होंने कहा कि हम देखेंगे कि दोनों पक्षों के लिए क्या सही रहेगा। हम मैचों को चुनने का काम नहीं करेंगे लेकिन हम अंतिम फैसला करेंगे कि अगले कुछ वर्षों में क्या होगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:AB de Villiers to discuss future plans with Cricket South Africa in August