AB de Villiers smashes a monstrous six off Dilbar Hussain in bbl Brisbane Heat vs Melbourne Stars watch cricket viral video - डिविलियर्स ने BBL में जड़ा इतना लंबा छक्का, हर कोई रह गया हैरान- VIDEO DA Image
20 फरवरी, 2020|11:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डिविलियर्स ने BBL में जड़ा इतना लंबा छक्का, हर कोई रह गया हैरान- VIDEO

ab de villiers during his innings against melbourne stars  twitter

क्रिकेट के मैदान पर कुछ चीजें निश्चित हैं। एक तो यह कि एबी डिविलियर्स ऐसे करिश्मे कर सकते हैं, जिनके बारे में आम लोग सिर्फ कल्पना ही कर सकते हैं। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज और कप्तान ने हमेशा ही साहसी स्ट्रोक प्ले से दर्शकों का मनोरंजन किया है। वह फिलहाल बिग बैश लीग (BBL) में क्रिस लिन के नेतृत्व वाली टीम ब्रिसबेन हीट की तरफ से खेल रहे हैं। ब्रिसबेन की तरफ से खेलते हुए डिविलियर्स ने मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ शानदार 71 रनों की पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने 6 छक्के और 2 चौके जड़े। इन छक्कों में से एक सिक्स इतना विशाल था कि सब लोग बस देखते ही रह गए।

एबी डिविलियर्स ने बिग बैश लीग अभियान की शुरुआत एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ शानदार ढंग से की थी। लेकिन रविवार को मिस्टर 360 ने मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ दर्ज जीत में चारों तरफ स्ट्रोक्स का शानदार प्रदर्शन किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ब्रिसबन हीट ने पहले 8 ओवरों में 58 रन पर दो विकेट खो दिए थे। सैम हैजलट 7 गेंद पर 18 और बेन कटिंग 22 गेंद पर 22 रन पर आउट हो चुके थे। 

INDvsNZ: श्रेयस अय्यर से बोले रणवीर सिंह- आग तो तुमने लगाई है परदेस में

बेटी समायरा के लिए घुटनों के बल आए रोहित शर्मा, CUTE VIDEO जीत लेगा दिल

ब्रिसबेन हीट लगातार विकेट खोता रहा। क्रिस लिन ने 31 गेंदों में 34 रन बनाए। मैट रेन शॉ ने 10 गेंदों पर इतने ही रन बनाए। ब्रिसबेन हीट के लिए यह मैच हर हाल में जीतना जरूरी था। ऐसे में एबी डिविलियर्स ने 37 गेंदों में 71 रन की पारी खेल कर मैच को अपने पक्ष में कर लिया। उन्होंने अपनी पारी में दो चौके और छह विशाल छक्के लगाए। 

उन्होंने हर दिशा में शानदार स्ट्रोक्स खेले। पारी के 18वें ओवर में दिलबर हुसैन की एक गेंद पर लॉन्ग ऑन पर उन्होंने एक विशाल छक्का लगाया। 

डिविलियर्स शानदार पारी की एक झलक

ब्रिसेबन हीट ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 186रन बनाए। जवाब में मेलबर्न स्टार्स 17.4 ओवरों में 115 रन पर ढेर हो गई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:AB de Villiers smashes a monstrous six off Dilbar Hussain in bbl Brisbane Heat vs Melbourne Stars watch cricket viral video